1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news mla chamra linda met cm hemant soren expressed gratitude for cabinet approval for pending salary fixation in minority schools grj

Jharkhand News : सीएम हेमंत सोरेन से मिले विधायक चमरा लिंडा, अल्पसंख्यक विद्यालयों में लंबित वेतन निर्धारण को कैबिनेट से स्वीकृति के लिए जताया आभार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : लंबित वेतन निर्धारण को कैबिनेट से स्वीकृति के लिए सीएम का आभार जताते
Jharkhand News : लंबित वेतन निर्धारण को कैबिनेट से स्वीकृति के लिए सीएम का आभार जताते
सोशल मीडिया

Jharkhand News, Ranchi News, रांची न्यूज : झारखंड विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कक्ष में आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से विधायक चमरा लिंडा और विधायक जीगा सुसरन होरो के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की. इस दौरान राज्य के अल्पसंख्यक विद्यालयों के लिए वर्ष 2010 से लंबित वेतन निर्धारण को मंत्रिमंडल से स्वीकृति दिए जाने को लेकर मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया. मुख्यमंत्री ने अल्पसंख्यक विद्यालयों की समस्याओं का प्राथमिकता के अनुसार निराकरण का आश्वासन दिया.

झारखंड विधानसभा स्थित मुख्यमंत्री कक्ष में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से विधायक चमरा लिंडा और विधायक जीगा सुसरन होरो के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की. इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से कहा कि सरकार का यह निर्णय ऐतिहासिक है. राज्य के सभी अल्पसंख्यक विद्यालयों में इससे खुशी है.

उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अल्पसंख्यक विद्यालयों में शिक्षकों की नियुक्ति के लिए नियमावली, नवीन अंशदायी योजना 2004 और अल्पसंख्यक माध्यमिक विद्यालयों में नियुक्त 126 शिक्षकों के सेवा अनुमोदन से जुड़े मामले के निराकरण का भी आग्रह किया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि अल्पसंख्यक विद्यालयों की समस्याओं का प्राथमिकता के अनुसार निराकरण किया जाएगा. इस मौके पर बिशप बरवा, फादर ए मिंज, पीटर खेस, मुकुल कुल्लू और निरंजन कुमार शांडिल्य मौजूद थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें