1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news cm hemant soren reached risaldar babas dargah prayed for happiness and prosperity grj

रिसालदार बाबा की दरगाह पर पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन ने की चादरपोशी, झारखंड में सुख-समृद्धि की मांगी दुआएं

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि जब कभी लोग अपने दुःख या तकलीफ के समय रिसालदार बाबा से आशीर्वाद मांगते हैं. उन्हें रिसालदार बाबा ताकत और संबल प्रदान करते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर साल की भांति इस साल भी उर्स मुबारक के अवसर पर रिसालदार बाबा की दरगाह पर हमलोगों ने चादरपोशी की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : दरगाह पर चादरपोशी करते सीएम हेमंत सोरेन
Jharkhand News : दरगाह पर चादरपोशी करते सीएम हेमंत सोरेन
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज रविवार को उर्स मुबारक मौके पर रांची के डोरंडा स्थित हजरत कुतुबुद्दीन रिसालदार शाह बाबा की दरगाह पर चादरपोशी की. मुख्यमंत्री ने चादरपोशी करते हुए राज्य में सुख-समृद्धि, शांति एवं उन्नति के लिए दुआएं मांगी. इस मौके पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि हजरत कुतुबुद्दीन रिसालदार शाह बाबा की दरगाह पर लोग अपने दु:ख और सुख दोनों घड़ी में पहुंचते हैं. रिसालदार बाबा के यहां लोग अपनी मुरादें लेकर आते हैं और बाबा के आशीर्वाद से उनकी सभी मुरादें पूरी होती हैं.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि जब कभी लोग अपने दुःख या तकलीफ के समय रिसालदार बाबा से आशीर्वाद मांगते हैं. उन्हें रिसालदार बाबा ताकत और संबल प्रदान करते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर साल की भांति इस साल भी उर्स मुबारक के अवसर पर रिसालदार बाबा की दरगाह पर हमलोगों ने चादरपोशी की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि रिसालदार बाबा ने मुझे राज्य की जनता के दु:ख-दर्द को देखने और समझने की जिम्मेवारी दी है.

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि आज मैंने इस दरगाह पर पहुंचकर बाबा से आशीर्वाद मांगा है कि जिस काम की जिम्मेदारी उन्होंने मुझे सौंपी है, उस काम को मैं और ज्यादा मजबूती से कर पाऊं. राज्य के समस्त जनमानस के तकलीफों को दूर कर सकूं. मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा की दरगाह पर मैंने यह कामना की है कि समाज में प्रेम और आपसी सौहार्द का माहौल सदैव बना रहे तथा सभी वर्ग-समुदाय के लोग एकजुट होकर राज्य और देश के विकास में अपना योगदान दे सकें. मौके पर दरगाह कमेटी के अध्यक्ष, महासचिव एवं सदस्य सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें