1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news 3 people including 2 youths died in road accident in ranchi wave of mourning in the village grj

Jharkhand News : सड़क हादसे में दो युवक समेत 3 लोगों की मौत, गांव में शोक की लहर

बताया जा रहा है कि बोकोरो निवासी शख्स बीएसएनएल में कार्यरत था. वह हेलमेट को गाड़ी में टांगकर एवं हेडफोन लगाकर गाड़ी चला रहा था. हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सड़क हादसे का शिकार युवक
Jharkhand News : सड़क हादसे का शिकार युवक
फाइल फोटो

Jharkhand News, रांची न्यूज (आनंद राम महतो) : रांची-टाटा मार्ग पर दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों एवं एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शाम होने के कारण दशम फॉल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए मंगलवार की सुबह भेजेगी. बोकारो का एक शख्स भी सड़क हादसे का शिकार हो गया. हेलमेट पहना होता और हेडफोन लगाकर गाड़ी नहीं चला रहा होता, तो शायद उसकी जान बच सकती थी.

जानकारी के अनुसार रविवार की रात्रि में बुंडू थाना क्षेत्र के एनएच-33 पर आईबी के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तुंजू बुंडू निवासी राहुल मुंडा (उम्र 18 वर्ष) एवं ताऊ, बुंडू निवासी निर्मल मुंडा (उम्र 20 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों एवं बुंडू पुलिस के सहयोग से इन्हें बुंडू अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. रांची में पढ़ रहे दोनों युवक रविवार को अपने घर बुंडू आए थे. रविवार की शाम मोटरसाइकिल से टोल प्लाजा गेट, बुंडू चाय पीने के लिए निकले थे. तभी वे सड़क हादसा के शिकार हो गये. खबर सुनते ही गांव में शोक की लहर है.

इधर, सोमवार की दोपहर दशम फॉल थाना क्षेत्र के तैमारा यात्री सेड के समीप बनसा बोकारो निवासी प्रकाश कुमार (33 वर्ष) की मोटरसाइकिल (जेएच 01 ई एल/89 14) डिवाइडर से टकरा जाने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह बीएसएनएल में कार्यरत था. वह हेलमेट को गाड़ी में टांगकर एवं हेडफोन लगाकर गाड़ी चला रहा था. हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें