1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news 3 accused of conspiring to topple hemant soren government got bail from acb court grj

झारखंड की हेमंत सरकार गिराने की साजिश रचने के तीनों आरोपियों को जमानत, एसीबी की अदालत से मिली बेल

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार को गिराने के लिए साजिश रचने के आरोपियों की गिरफ्तारी के तीन माह बीत जाने के बाद भी रांची पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दाखिल नहीं किया था. इसका लाभ इन आरोपियों को मिला. एसीबी की अदालत ने इन्हें आज जमानत दे दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : तीनों आरोपियों को मिली जमानत
Jharkhand News : तीनों आरोपियों को मिली जमानत
फाइल फोटो

Jharkhand News : रांची न्यूज : झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार गिराने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किये गये तीनों साजिशकर्ताओं (निवारण महतो, अभिषेक दुबे व सुनील कुमार सिंह) को आज शनिवार को रांची की अदालत से जमानत मिल गयी. एसीबी की विशेष न्यायालय ने तीनों आरोपियों की जमानत पर सुनवाई के बाद इन्हें जमानत दे दी. जानकारी के अनुसार एसीबी की अदालत में समय से चार्जशीट दाखिल नहीं किये जाने का लाभ इन आरोपियों को मिला है.

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार को गिराने के लिए साजिश रचने के आरोपियों की गिरफ्तारी के तीन माह बीत जाने के बाद भी रांची पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दाखिल नहीं किया था. इसका लाभ इन आरोपियों को मिला. इसके बाद निवारण महतो, अभिषेक दुबे व सुनील कुमार सिंह की ओर से अदालत में जमानत याचिका दाखिल की गयी. सुनवाई के बाद एसीबी की अदालत ने इन्हें आज जमानत दे दी.

आपको बता दें कि पिछले दिनों विधायकों के खरीद फरोख्त (horse-trading of legislators) कर हेमंत सरकार गिराने का आरोप लगाते हुए बेरमो से कांग्रेस विधायक जयमंगल सिंह ने रांची के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसी के आलोक में कोतवाली पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें