1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand chief minister hemant soren donated blood for rims blood bank in order to protect human life he described blood donation as lifesaving appealed to common people to donate blood grj

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रिम्स ब्लड बैंक के लिए किया रक्तदान, मानव जीवन की रक्षा के लिए बताया संजीवनी, आम लोगों से की रक्तदान की अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ranchi News : रक्तदान करते सीएम हेमंत सोरेन
Ranchi News : रक्तदान करते सीएम हेमंत सोरेन
सोशल मीडिया

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रिम्स ब्लड बैंक के लिए आज गुरुवार को रक्तदान किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि रक्तदान मानव जीवन की रक्षा के लिए संजीवनी का कार्य करता है. हर स्वस्थ व्यक्ति को अपनी स्वेच्छा से रक्तदान करना चाहिए. रक्तदान से किसी की जिंदगी बच सकती है. ऐसे में बढ़चढ़कर रक्तदान में हिस्सा लें.

रांची के रिम्स ब्लड बैंक के राजीव रंजन और प्रसेन प्रसाद ने जानकारी दी कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समय-समय पर रक्तदान कर अपना सहयोग देते रहते हैं. आम लोगों को भी रक्तदान करना चाहिए. इससे किसी की जान बच सकती है.

रिम्स ब्लड बैंक के राजीव रंजन और प्रसेन प्रसाद ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन रक्तदान को लेकर बेहद गंभीर रहते हैं. समय निकालकर वह रक्तदान करते रहते हैं. इससे आम लोगों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें