1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. international womens day 2021 jharkhand cm hemant soren congratulates womens day honors women legislators in ranchi former minister geeta shri oraon and mla lombodar mahato met cm grj

International Women's Day 2021 : सीएम हेमंत सोरेन ने दी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई, महिला विधायकों को किया सम्मानित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
International Women's Day 2021 : महिला विधायकों के साथ सीएम हेमंत सोरेन
International Women's Day 2021 : महिला विधायकों के साथ सीएम हेमंत सोरेन
सोशल मीडिया

International Women's Day 2021, Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है. आज उन्होंने राज्य की महिला विधायकों को महिला दिवस की शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर उन्हें उपहार भेंट कर सम्मानित किया.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है. महिला विधायकों को आज उन्होंने महिला दिवस की शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर उन्हें उपहार भेंट कर सम्मानित भी किया.

इस मौके पर महिला एवं बाल विकास मंत्री जोबा मांझी, विधायक सीता सोरेन, विधायक अंबा प्रसाद, विधायक दीपिका पांडेय, विधायक पूर्णिमा सिंह, विधायक पुष्पा देवी समेत अन्य मौजूद थे. इस दौरान पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर भी उपस्थित थे.

आश्वासन देते सीएम हेमंत सोरेन
आश्वासन देते सीएम हेमंत सोरेन
सोशल मीडिया

इधर, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आज सोमवार को गोमिया विधायक लंबोदर महतो ने मुलाकात की. मुख्यमंत्री को श्री महतो ने बताया कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों से हुए मुठभेड़ में तेनुघाट स्थित घरवाटांड़ निवासी शहीद विनोद यादव के आश्रितों को अबतक किसी तरह का मुआवजा नहीं दिया गया है. मुख्यमंत्री ने इस दिशा में उचित कार्यवाही करने का भरोसा शहीद की पत्नी अंजू देवी को दिया.

समस्या सुनते सीएम हेमंत सोरेन
समस्या सुनते सीएम हेमंत सोरेन
सोशल मीडिया

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आज पूर्व शिक्षा मंत्री गीताश्री उरांव ने भी मुलाकात की. मुख्यमंत्री से श्रीमती उरांव ने आसाध्य रोग से जूझ रही गुमला के कामडरा निवासी डॉली कुमारी के बेहतर इलाज के लिए आर्थिक मदद का आग्रह किया. मुख्यमंत्री ने डॉली के बेहतर इलाज के लिए सहायता करने का भरोसा दिया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें