1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. indian army recruitment 2021 jharkhand common entrance exam postponed due to corona grj

झारखंड में सेना बहाली के लिए होने वाली सामान्य प्रवेश परीक्षा कोरोना के कारण स्थगित

कोरोना (coronavirus in jharkhand) के कारण सेना बहाली की सामान्य प्रवेश परीक्षा अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गयी है. यह जानकारी रांची जिला प्रशासन के माध्यम से सेना बहाली के निदेशक कर्नल आईएएस पटयाल ने दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Army Recruitment 2021: सेना बहाली की सामान्य प्रवेश परीक्षा स्थगित
Indian Army Recruitment 2021: सेना बहाली की सामान्य प्रवेश परीक्षा स्थगित
फाइल फोटो

Indian Army Recruitment 2021 Ranchi, रांची न्यूज : कोरोना (coronavirus in jharkhand) के कारण सेना बहाली की सामान्य प्रवेश परीक्षा अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गयी है. यह जानकारी रांची जिला प्रशासन के माध्यम से सेना बहाली के निदेशक कर्नल आईएएस पटयाल ने दी.

कोरोना की तीसरी लहर (third wave of corona) की आशंका के मद्देनजर सेना बहाली (Indian Army Recruitment 2021 jharkhand) की सामान्य प्रवेश परीक्षा अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी गयी है. यह जानकारी शुक्रवार की रात जिला प्रशासन के माध्यम से सेना बहाली के निदेशक कर्नल आईएएस पटयाल ने दी.

जानकारी के अनुसार, रांची के मोरहबादी मैदान में 2021 में आयोजित सेना बहाली (सोल्जर जीडी) के पद पर मेडिकल के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सामान्य प्रवेश परीक्षा (common entrance exam) की तिथि 25 जुलाई को निर्धारित की गयी थी. इस परीक्षा का आयोजन रांची के खेलगांव स्थित श्री हरिवंश टानाभगत इनडोर स्टेडियम में होना तय हुआ था, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया है.

आपको बता दें कि झारखंड के सभी जिलों के युवाओं के लिए राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में 10 मार्च, 2021 से सेना बहाली (Indian Army Recruitment Rally 2021 ) आयोजित की गयी थी. इसमें राज्य के सभी 24 जिले के योग्य पुरुष उम्मीदवारों ने भाग लिया था. इसमें सफल उम्मीदवारों के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा की तिथि 25 जुलाई को निर्धारित की गयी थी, लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें