1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. india new zealand t 20 cricket match ticket sales start at jsca stadium in ranchi jharkhand one person gets only three tickets grj

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, एक व्यक्ति को मिलेंगे सिर्फ इतने टिकट

जेएससीए सचिव संजय सहाय ने कहा कि 100 प्रतिशत दर्शकों के लिए सरकार से अनुमति मांगी गयी थी, लेकिन इस संबंध में कोई पत्र नहीं मिला है. इसलिए अभी केवल 50 प्रतिशत लोग ही मैच देख पायेंगे. कोविड नियम का पालन करते हुए लोगों को 19 नवंबर को प्रवेश दिया जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : जेएससीए स्टेडियम में टिकट के लिए लगी भीड़
Jharkhand News : जेएससीए स्टेडियम में टिकट के लिए लगी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज : जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 19 नवंबर को होने वाले भारत-न्यूजीलैंड टी-20 क्रिकेट मैच के टिकटों की बिक्री आज सोमवार से काउंटरों पर शुरू हो गयी. सुबह 10 बजे से एक बजे और दो बजे से पांच बजे तक दर्शक टिकट खरीद सकेंगे. एक व्यक्ति को अधिकतम तीन टिकट ही मिल पायेंगे.

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री 15, 16 और 17 नवंबर को किया जायेगा. जेएससीए सचिव संजय सहाय का कहना है कि हमनें 100 प्रतिशत दर्शकों के लिए सरकार से अनुमति मांगी थी, लेकिन इस संबंध में कोई पत्र नहीं मिला है. इसलिए अभी केवल 50 प्रतिशत लोग ही मैच देख पायेंगे.

दो दिनों से हो रही बारिश के कारण पूरे ग्राउंड को कवर कर दिया गया है. पिच बनाने का काम दो दिन पहले तक हुआ था. मौसम ठीक होने पर फिर से पिच बनाने का काम शुरू किया जायेगा. सचिव संजय सहाय ने बताया कि मैच की तैयारी चल रही है. इसके लिये सभी इंतजाम किये गये हैं. वहीं सरकार के कोविड नियम का पालन करते हुए लोगों को 19 नवंबर को प्रवेश दिया जायेगा. इसमें कोई कोताही नहीं बरती जायेगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें