1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. human trafficking news cm hemant soren took cognizance in the minor girl matter of jharkhand rescued in delhi gave instructions to jharkhand police expressed gratitude to the chairperson of delhi womens commission grj

Human Trafficking News : दिल्ली में रेस्क्यू की गयी झारखंड की नाबालिग मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञान, झारखंड पुलिस को दिया निर्देश, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के प्रति जताया आभार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Human Trafficking News :  सीएम हेमंत सोरेन ने झारखंड पुलिस को सकुशल वापस लाने का दिया निर्देश
Human Trafficking News : सीएम हेमंत सोरेन ने झारखंड पुलिस को सकुशल वापस लाने का दिया निर्देश
फाइल फोटो

Human Trafficking News, Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड पुलिस को दिल्ली महिला आयोग से संपर्क करने का निर्देश दिया है, ताकि दिल्ली के करोल बाग से रेस्क्यू की गई झारखंड की नाबालिग बच्ची की सकुशल वापसी हो सके. उन्होंने पीड़िता के पुनर्वास के लिए संबंधित विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर उचित कार्रवाई करते हुए सूचित करने को कहा है.

सीएम को सूचना दी गयी थी कि झारखंड की नाबालिग लड़की का दिल्ली में रेस्क्यू किया गया है. उसका फर्जी आधार कार्ड बनवाया गया था और दिल्ली में काम कराने के लिए लाया गया था. सीएम हेमंत सोरेन ने इस मामलों को संज्ञान में लिया और झारखंड पुलिस को इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सूचित करने का निर्देश दिया है. इतना ही नहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रेस्क्यू के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल के प्रति आभार व्यक्त किया है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जानकारी दी गयी थी कि दिल्ली महिला आयोग की टीम द्वारा झारखंड से दिल्ली लाई गई नाबालिग लड़की की रेस्क्यू की गयी है. लड़की का फर्जी आधार कार्ड बनवाकर दिल्ली में काम करने के लिए भेजा गया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें