1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. fastag news jharkhand fastag mandatory in all toll plazas pocket will be loose if no in vehicles grj

FASTag News : झारखंड के सभी टोल प्लाजा पर वाहनों में FASTag अनिवार्य, नहीं रहने पर जेब करनी होगी ढीली

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
FASTag News : झारखंड के सभी टोल प्लाजा पर वाहनों में FASTag अनिवार्य
FASTag News : झारखंड के सभी टोल प्लाजा पर वाहनों में FASTag अनिवार्य
ट्विटर

FASTag News, Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के सभी टोल प्लाजा के सभी लेन में फास्टैग (FASTag) की व्यवस्था कर दी गयी है. सोमवार की रात 12 बजे से सारे टोल प्लाजा में फास्टैग से टैक्स वसूली शत-प्रतिशत शुरू हो गयी है. वहीं नकद लेनदेन को बंद कर दिया गया है. फास्टैग नहीं रहने पर दोगुना टैक्स वसूल किया जायेगा. अधिकारियों ने बताया कि टोल प्लाजा के पास भी फास्टैग लेने की सुविधा उपलब्ध है.

झारखंड के सभी टोल प्लाजा के सभी लेन में फास्टैग की व्यवस्था की गयी है. सभी टोल प्लाजा से फास्टैग से टैक्स वसूली शुरू है. नकद लेनदेन बंद कर दिया गया है. वाहन में फास्टैग नहीं रहने पर उससे दोगुना टैक्स लिया जायेगा. अधिकारियों के अनुसार टोल प्लाजा के पास भी फास्टैग लेने की सुविधा है.

झारखंड में कोई भी वाहन टोल प्लाजा पार करने के लिए लेन में प्रवेश कर जाता है और उसके पास फास्टैग की व्यवस्था नहीं है, तो उसे दोगुना टैक्स देना होगा. इसके बाद ही उसे जाने दिया जायेगा. इधर, सारे टॉल प्लाजा में एनएचएआई के अधिकारी पहुंचे और मुआयना किया. उन्होंने फास्टैग की स्थिति की जानकारी ली. सारी व्यवस्थाएं देखी. अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि टॉल प्लाजा के पास भी फास्टैग लेने की सुविधा उपलब्ध है. झारखंड में फास्टैग अनिवार्य होने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें