1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. farmers bharat bandh naxalites support bharat bandh of farmers these places can be targeted jharkhand police in alert mode srn

Farmers Bharat Bandh : किसानों के भारत बंद को नक्सलियों का समर्थन, इन स्थानों को बना सकते हैं निशाना, झारखंड पुलिस अलर्ट मोड में

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
किसानों के भारत बंद को नक्सलियों का समर्थन
किसानों के भारत बंद को नक्सलियों का समर्थन
Symbolic pic

Jharkhand News, Ranchi News, Naxali Support Bharat Band रांची : किसान आंदोलन के पक्ष में भाकपा माओवादी भी उतर आये हैं. 26 मार्च को संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से भारत बंद के समर्थन में उतरे नक्सलियों ने बंद को सफल बनाने का आह्वान किया है. बिहार-झारखंड स्पेशल एरिया कमेटी के प्रवक्ता आजाद ने पत्र जारी करते हुए कृषि कानून की निंदा की है. वहीं बंद को सफल बनाने का आह्वान किया है. इसे देखते हुए झारखंड में भी पुलिस सतर्क है.

पुलिस मुख्यालय (स्पेशल ब्रांच) ने सभी जिलों के एसपी को अलर्ट किया है. कहा है कि बंद के दौरान नक्सली विभिन्न जिलों में सुरक्षा बलों के कैंप, सरकारी प्रतिष्ठान, निजी व्यावसायिक प्रतिष्ठान, रेल व रेलवे स्टेशन समेत महत्वपूर्ण स्थानों को निशाना बना सकते हैं.

ऐसे में पुलिस को सड़क, रेल मार्ग व दूसरे स्थानों पर निगरानी रखने की आवश्यकता है. स्पेशल ब्रांच की ओर से बताया गया है कि सरकार के तीन कृषि कानून के खिलाफ देश भर में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा ने भारत बंद का आह्वान किया है. चुनावी राज्य बंद से मुक्त रहेंगे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें