1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. diwali 2021 deepawali special issue of prabhat khabar came in the market know special things smj

Diwali 2021: प्रभात खबर का दीपावली विशेषांक बाजार में आया, जानें खास बातें

सुधी पाठकों के लिए प्रभात खबर दीपावली विशेषांक 2021 एक बार फिर आपके पास उपलब्ध है. विविध गद्य और पद्य रचनाओं के जरिये जनमानस की विभिन्न भावनाओं को उकेरता यह अंक वास्तव में रोचक है. इस अंक को आप अपने नजदीकी बुक स्टॉल से प्राप्त कर सकते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रभात खबर का दीपावली विशेषांक आपके बीच उपलब्ध है.
प्रभात खबर का दीपावली विशेषांक आपके बीच उपलब्ध है.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (रांची) : झारखंड- बिहार का शीर्ष अखबार प्रभात खबर हर साल की तरह इस बार भी अपने सुधी पाठकों के लिए दीपावली विशेषांक 2021 के साथ हाजिर है. प्रकृति और संस्कृति के साथ जोड़ता यह अंक रोचक और ज्ञानवर्द्धक लेखों और कविताओं से सुसज्जित है. इसमें देशभर के गणमान्य और प्रतिष्ठित साहित्यकारों ने अपने-अपने लेखन-कौशल के जरिये विचार व्यक्त किये हैं.

विविध गद्य और पद्य रचनाओं के जरिये जनमानस की विभिन्न भावनाओं को उकेरता यह अंक वास्तव में रोचक है. इसमें कुछ रचनाएं कोरोना काल में जीवन के संघर्ष पर भी केंद्रित हैं. कोरोना महामारी के दौरान लगभग दो साल तक लोगों की जिंदगी का पहिया थाम-सा दिया था. इस दौरान जिंदगी की जद्दोजहद को भी इस अंक में बखूबी उकेरा गया है.

प्रभात खबर दीपावली विशेषांक 2021 में हिंदी के साथ-साथ अंगिका, भोजपुरी, मगही, खोरठा, मैथिली की आंचलिक कविताओं और लघु कथाओं के अलावा मर्मस्पर्शी और उत्कृष्ट कहानियां, उपन्यास अंश और सिनेमा और मनोरंजन से जुड़ी रचनाएं शामिल हैं.

प्रभात खबर का यह दीपावली विशेषांक संग्रहणीय है. इसे आप अपने नजदीकी बुक स्टॉल से मात्र 50 रुपये के शुल्क पर प्राप्त कर सकते हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें