1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in ranchi arrangement of 100 beds at the urban community health center risaldarbaba doranda for the treatment of corona infections deputy commissioner chhavi ranjan took stock of the preparations instructed the officials grj

Coronavirus In Ranchi : कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिसालदारबाबा डोरंडा में 100 बेड की व्यवस्था, उपायुक्त ने तैयारियों का लिया जायजा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus In Ranchi : उपायुक्त ने शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का लिया जायजा
Coronavirus In Ranchi : उपायुक्त ने शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का लिया जायजा
सोशल मीडिया

Coronavirus In Ranchi, रांची न्यूज : रांची में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए बेड की व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इसी क्रम में शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिसालदारबाबा डोरंडा में 100 बेड की व्यवस्था की गई है. आज सोमवार को रांची के उपायुक्त छवि रंजन शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिसालदारबाबा डोरंडा पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

राजधानी रांची के शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिसालदारबाबा डोरंडा में तैयारियों का जायजा लेने आज सोमवार को उपायुक्त छवि रंजन पहुंचे. यहां उन्होंने बारीकी से व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान संबंधित पदाधिकारियों से मरीजों के इलाज के लिए बनाये गये 100 बेड, मरीजों के आने, स्क्रीनिंग, एडमिशन समेत अन्य सुविधाओं की जानकारी ली.

रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने व्यवस्था का जायजा लेने के बाद संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. उन्होंने कहा कि पूरी सावधानी और सुरक्षा के साथ मरीजों का इलाज करें. इलाज के दौरान मरीजों को किसी तरह की समस्या ना हो, इसका पूरा ख्याल रखें.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें