1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand live update 90 new cases of corona 6 death number of corona infected in jharkhand was 3770

Coronavirus in Jharkhand LIVE Update : हिंदपीढ़ी की 60 वर्षीय महिला और धनबाद के सांसद का बॉडीगार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भवनाथपुर के पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव कोरोना पॉजिटिव
भवनाथपुर के पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव कोरोना पॉजिटिव
जीतेंद्र सिंह

Coronavirus in Jharkhand LIVE Update : झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 94 नये केस सामने आये हैं. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3774 पहुंच गया है. एक दिन में सर्वाधिक आठ संक्रमितों‍ की मौत हो गयी. इसके साथ ही मृतकों की संख्या 33 हो गयी है. अब तक 2308 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में फिलहाल 1433 एक्टिव मामले हैं. झारखंड में कोरोना वायरस से जुड़ी खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

हिंदपीढ़ी की बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव

राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी में एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है. महिला की उम्र 60 साल है. हिंदपीढ़ी में ही कोरोना का पहला मामला सामने आया था. तबलीगी जमात से जुड़ी मलयेशियाई महिला को इसी क्षेत्र में स्थित एक मस्जिद से कोरेंटिन सेंटर भेजा गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

देवघर में एक ही परिवार के 5 लोगों को हुआ कोरोना

बाबा नगरी देवघर में एक पंडा समेत 7 लोग कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं. देवघर जिला में सोमवार (13 जुलाई, 2020) को कुल 7 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं, जिसमें एक पंडा परिवार के 5 सदस्य शामिल हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सांसद पीएन सिंह का बॉडीगार्ड हुआ कोरोना पॉजिटिव

धनबाद के भाजपा सांसद पीएन सिंह का बॉडीगार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सोमवार को उसमें कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई. उसे कोविड19 अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना से लड़ने में हेमंत सरकार विफल : दीपक प्रकाश

झारखंड के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर तीखा प्रहार किया है. कहा है कि यह सरकार राज्य की जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही है. पहले दिन से ही यह सरकार कोरोना महामारी से लड़ने के प्रति गंभीर नहीं है. न तो लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया गया, न टेस्टिंग बढ़ायी गयी. मंत्री-विधायक ने नियमों की धज्जियां उड़ायी.

email
TwitterFacebookemailemail

बोकारो में समाहरणालय परिसर को किया गया सैनिटाइज

वैश्विक महामारी कोविड-19 को देखते हुए बोकारो जिला में सैनिटाइजेशन का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. बोकारो समाहरणालय के दो कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद समाहरणालय परिसर को 13 जुलाई, 2020 को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव कोरोना पॉजिटिव

गढ़वा : भवनाथपुर के पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव उर्फ छोटे राजा कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. उनके साथ उनकी टीम के तीन अन्य सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं. पूर्व विधायक के निजी सचिव प्रदीप सिंह व उनके सहयोगी मुक्तेश्वर पांडेय और रोहित वर्मा संक्रमित पाये गये हैं. पूर्व विधायक ने पिछले दिनों रांची में मंत्री मिथिलेश ठाकुर और अन्य अफसरों से मुलाकात की थी.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना के 3774 मामले, 33 की मौत

पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 94 नये मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 3774 पहुंच गया है. झारखंड में कोरोना की एंट्री के 105 दिनों में पहली बार एक दिन में सर्वाधिक आठ संक्रमितों‍ की मौत हुई है. इसके साथ ही राज्य में मृतकों की संख्या 33 हो गयी है. अब तक 2308 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में फिलहाल 1433 एक्टिव मामले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

उपायुक्त का भाई कोरोना पॉजिटिव

हजारीबाग के उपायुक्त डॉ भुवनेश प्रताप सिंह के सरकारी आवास में साथ रह रहा चचेरा भाई कोरोना संक्रमित पाया गया है. उपायुक्त ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि लक्षण पाये जाने पर जांच करायी गयी, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर एचएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इसके बाद डीसी ऑफिस के कर्मचारियों की कोरोना जांच करायी गयी है. आज इनकी रिपोर्ट आ सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

31 मार्च को पहला केस

झारखंड में कोरोना की एंट्री 31 मार्च 2020 को हुई थी. रांची के हिंदपीढ़ी इलाके से एक विदेशी महिला कोरोना संक्रमित पायी गयी थी. अब वह स्वस्थ हो चुकी है. धीरे-धीरे कोरोना का जाल राज्य के पांचों प्रमंडलों के सभी 24 जिलों में फैल गया. प्रवासियों के कारण तेजी से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी है.

email
TwitterFacebookemailemail

चतरा से 18 नये मरीज

झारखंड में 90 नये कोरोना संक्रमितों में चतरा से 18, रांची से 15, कोडरमा से 14, देवघर से 3, धनबाद से 5, गढ़वा से 2, हजारीबाग से 9, लातेहार से 6, पलामू से 5, रामगढ़ से 3, पूर्वी सिंहभूम से 5, पश्चिमी सिंहभूम से 2, गिरिडीह से 1, सरायकेला से 1 एवं साहिबगंज से 1 कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पहली बार सर्वाधिक छह की मौत

झारखंड में कोरोना की एंट्री के 105 दिनों में पहली बार सर्वाधिक छह कोरोना मरीजों की मौत हुई है. रांची के रिम्स में चार, जमशेदपुर के टीएमएच में एक, जबकि देवघर में एक संक्रमित की मौत हुई है. राज्य में अब तक 31 मरीजों की मौत हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

1431 एक्टिव मामले

झारखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट भी रहे हैं. इस बीच कई मरीजों की मौत हो जा रही है. फिलहाल राज्य में 1431 कोरोना संक्रमित मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

45 संक्रमित हुए स्वस्थ

झारखंड में पिछले 24 घंटे में 45 कोरोना संक्रमितों को स्वस्थ होने के बाद कोविड अस्पाल से छुट्टी दे दी गयी है. इसके साथ ही अब तक राज्य में 2308 कोरोना संक्रमित मरीज अपने घर लौट चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सर्वाधिक छह की मौत

पिछले 24 घंटे में राज्य में सर्वाधिक छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरनेवालों की संख्या बढ़कर 31 हो गयी है. 12 जुलाई को रिम्स में चार संक्रमितों की मौत हुई है. ये धनबाद, कोडरमा, हजारीबाग एवं गया के रहनेवाले थे. जमशेदपुर एवं देवघर में भी एक-एक संक्रमित की मौत हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

90 नये कोरोना पॉजिटिव

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 90 नये मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3770 हो गयी है. एक दिन में सर्वाधिक छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी. इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 31 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें