1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand corona infection rate is 003 percent infection rate is zero in these 14 districts grj

Coronavirus In Jharkhand : झारखंड में कोरोना संक्रमण की दर 0.03 फीसदी, इन 14 जिलों में शून्य है संक्रमण दर

झारखंड में कोरोना संक्रमण की दर कम होने के बावजूद राज्य के स्वास्थ्य सचिव अरुण कुमार सिंह ने सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है. सिविल सर्जनों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने जिले में कोरोना जांच की गति बढ़ायें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus in Jharkhand : कोरोना की जांच बढ़ाने का निर्देश
Coronavirus in Jharkhand : कोरोना की जांच बढ़ाने का निर्देश
फाइल फोटो

Coronavirus In Jharkhand, रांची न्यूज : झारखंड में कोरोना संक्रमण की दर 0.03 फीसदी है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी साप्ताहिक रिपोर्ट के अनुसार, रांची में संक्रमण की दर सबसे ज्यादा 0.12 फीसदी है. बोकारो में 0.7, जामताड़ा में 0.5, पूर्वी सिंहभूम में 0.3, पाकुड़ में 0.3, खूंटी में 0.3, गढ़वा में 0.2, रामगढ़ में 0.2, पश्चिमी सिंहभूम में 0.2 और धनबाद में 0.1 फीसदी है. राज्य के 14 जिलों में संक्रमण दर शून्य है.

झारखंड की राजधानी रांची और बोकारो में पिछले तीन सप्ताह में संक्रमण की दर बढ़ी है. वहीं, राज्य के 14 जिलों चतरा, देवघर, दुमका, गिरिडीह, गोड्डा, गुमला, हजारीबाग, कोडरमा, लातेहार, लोहरदगा, पलामू, साहिबगंज, सरायकेला और सिमडेगा में में संक्रमण दर अभी शून्य है.

झारखंड में कोरोना संक्रमण की दर कम होने के बावजूद राज्य के स्वास्थ्य सचिव अरुण कुमार सिंह ने सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है. सिविल सर्जनों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने जिले में कोरोना जांच की गति बढ़ायें. राज्य के बाहर से आनेवाले लोगों की कोरोना जांच कराने और पॉजिटिव पाये जाने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने को कहा गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें