1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand corona blast at ss plus two school childag a government school in angara of ranchi district 21 students corona positive 37 students have been coronaed so far read full details grj

Coronavirus In Jharkhand : रांची जिले के एक सरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, 21 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, अब तक 37 छात्रों को हुआ कोरोना, पढ़िए पूरी डिटेल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus In Jharkhand : एसएस प्लस टू विद्यालय, चिलदाग के 21 बच्चे कोरोना संक्रमित
Coronavirus In Jharkhand : एसएस प्लस टू विद्यालय, चिलदाग के 21 बच्चे कोरोना संक्रमित
प्रभात खबर

Coronavirus In Jharkhand : रांची न्यूज (जीतेंद्र कुमार) : रांची जिले के अनगड़ा क्षेत्र में शनिवार को 32 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये. क्षेत्र के 613 लोगों का एंटीजन टेस्ट किया गया था, इसमें 32 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसमें से 21 तो एसएस प्लस टू विद्यालय, चिलदाग के 12 वीं कक्षा के छात्र हैं.आपको बता दें कि शुक्रवार को भी विद्यालय के दसवीं के 262 छात्र-छात्राओं की कोरोना जांच की गई थी. इसमें से 16 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे.

आज शनिवार को जोन्हा बाजार स्थित स्वास्थ्य केंद्र में जांच शिविर लगाया गया था. इसमें 200 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया. इसमें से 10 लोग संक्रमित मिले हैं. अनगड़ा के बीडीओ उत्तम प्रसाद ने बताया कि पॉजिटिव पाये गये सभी लोगों की आरटीपीसीआर जांच कराई जाएगी. इसके साथ ही उन्हें कोरेंटीन करने की कार्रवाई की जा रही है. रांची जिले के एक सरकारी स्कूल में 21 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव होने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

झारखंड में शुक्रवार को एक ही दिन में कोरोना संक्रमण से 17 मरीजों की मौत हो गयी थी. यह एक दिन में मौत का अबतक का सर्वाधिक आंकड़ा है. इनमें रांची के आठ संक्रमित हैं. वहीं, पूर्वी सिंहभूम से तीन, धनबाद से दो, चतरा, गुमला, पलामू व साहिबगंज के एक-एक संक्रमित की मौत हो गयी. दूसरी ओर, इस साल एक दिन में सर्वाधिक 1925 संक्रमित शुक्रवार को मिले.इनमें रांची के 754 मरीज हैं.पूर्वी सिंहभूम से 256 नये संक्रमित मिले हैं. धनबाद से 94, बोकारो से 61, चतरा से 19, देवघर से 52, दुमका से 70, गढ़वा से 28, गिरिडीह से 12, गोड्डा से 25, गुमला से 37, हजारीबाग से 36, जामताड़ा से 55, खूंटी से 61, कोडरमा से 65 व पश्चिमी सिंहभूम से 49 नये संक्रमित मिले हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें