1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. complete lockdown in jharkhand coronavirus pandemic no restriction on transportation buses will also run ban on them leave homes only if necessary intensive investigation campaign will be conducted grj

Complete Lockdown In Jharkhand : झारखंड में कंप्लीट लॉकडाउन, प्रतिबंधों के बीच चलेंगी बसें, चलेगा जांच अभियान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Complete Lockdown In Jharkhand : रांची में सड़कों पर आवागमन करते लोग
Complete Lockdown In Jharkhand : रांची में सड़कों पर आवागमन करते लोग
प्रभात खबर

Complete Lockdown In Jharkhand, रांची न्यूज : झारखंड में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह जारी है. शनिवार रात आठ बजे से सोमवार की सुबह छह बजे तक पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा. इस दौरान स्वास्थ्य सेवा से संबंधित प्रतिष्ठान व दूध के स्टोर खुले रहेंगे. बसों के परिवहन भी पर कोई रोक नहीं है. लोग टिकट के साथ बस, रेल व हवाई जहाज से सफर कर सकते हैं. रविवार को पुलिस पूरे राज्य में सघन जांच अभियान चलायेगी.

आज रविवार को पूरे झारखंड में कंप्लीट लॉकडाउन है. इसलिए बेवजह घरों से बाहर नहीं निकालें. यदि जरूरी हो और आप घर से बाहर निकल रहे हैं, तो सफर के दौरान प्रमाण पत्र रखना होगा. किराना, सब्जी, फल सहित अन्य चीजों की दुकानें बंद रहेंगी. प्रशासन ने बेवजह लोगों से बिना जरूरत के घर से नहीं निकलने की अपील की है.

झारखंड में कंप्लीट लॉकडाउन को देखते हुए प्रशासन की ओर से दंडाधिकारी व पुलिस के जवानों की तैनाती की गयी है. रविवार को पुलिस पूरे राज्य में सघन जांच अभियान चलायेगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें