1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. cm hemant soren arrives to pay his last visit on the death of former jamtara mla vishnu prasad bhaiya in ranchi hospital bounded to the family this appeal to the common people to protect against the second wave of corona grj

जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु प्रसाद भैया के निधन पर अंतिम दर्शन करने पहुंचे सीएम हेमंत सोरेन, परिवार को बंधाया ढाढ़स, कोरोना की दूसरी लहर को लेकर की ये अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : शोकाकुल परिवार से मिलकर ढाढ़स बंधाते सीएम हेमंत सोरेन
Jharkhand News : शोकाकुल परिवार से मिलकर ढाढ़स बंधाते सीएम हेमंत सोरेन
सोशल मीडिया

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु प्रसाद भैया के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने आज रविवार को रांची के मेडिका अस्पताल पहुंच कर अंतिम दर्शन किया और श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस दौरान शोकाकुल परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढ़स बंधाया. मुख्यमंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें. मास्क का इस्तेमाल और सामाजिक दूरी का पालन जरूर करें. आपके सहयोग से ही कोरोना महामारी के प्रति चल रही लड़ाई जीत सकते हैं.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि विष्णु प्रसाद भैया के साथ उनके राजनीतिक और पारिवारिक संबंध थे. अपने सार्वजनिक जीवन में जिनके साथ वे खड़ा रहे, पूरी निष्ठा के साथ उसका साथ निभाया. मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों के सुख दुख में वे हमेशा उनके साथ खड़ा रहते थे. उनकी कमी हमेशा खलेगी. अस्पताल में मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के अलावा दिवंगत विष्णु भैया की पत्नी चमेली देवी, समधी उमेश कुमार सिंह, पुत्रवधु अर्पिता भैया, पुत्री सुजाता सिंह और दामाद हरिओम सिंह समेत अन्य परिजन मौजूद थे.

झारखंड के मुख्यमंत्री ने अस्पताल परिसर में संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में कहा कि कोरोना की दूसरी लहर झारखंड में भी दस्तक दे चुकी है. हर दिन संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे कोरोना को हल्के में नहीं लें. इस महामारी से बचाव को लेकर सतर्क रहें और पूरी सावधानी बरतें. टीकाकरण भी जरूर करवाएं. मुख्यमंत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें. मास्क का इस्तेमाल और सामाजिक दूरी का पालन जरूर करें. आपके सहयोग से ही कोरोना महामारी के प्रति चल रही लड़ाई जीत सकते हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें