1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. budget session 2021 chief minister hemant soren said after the meeting of the legislature party answering the questions of the opposition the accountability of the officers and the government grj

Budget Session 2021 : विधायक दल की बैठक के बाद बोले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, बजट सत्र में विपक्ष के सवालों का सही जवाब देना है इनकी जवाबदेही

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Budget Session 2021 : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन
Budget Session 2021 : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन
फाइल फोटो

Budget Session 2021, Ranchi News, रांची न्यूज : विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि विपक्ष के सवालों का जवाब सरकार सदन में देगी. केवल जवाब नहीं देना है, सही जवाब देना है. इसकी जवाबदेही अधिकारियों और सरकार की है. सदन में हर सवाल का जवाब दिया जायेगा. सरकार सुनिश्चित करेगी कि विधायकों को उनके सवालों के जवाब मिले.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि आनेवाले दिनों में आश्वासनों की संख्या घटेगी. उन्होंने कहा कि विधायक दल की बैठक में सबकी सहमति है कि सदन सही तरीके से चले. सरकार का भी पूरा प्रयास होगा कि सदन बेहतर ढंग से चले. सदन की भी यही मंशा है. विधायकों ने अध्यक्ष को कई सुझाव दिये हैं. अध्यक्ष उस पर विचार करेंगे. सदन बेहतर तरीके से चलेगा.

झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रबींद्रनाथ महतो ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दलबदल मामले में पूछे गये सवाल पर कहा कि यह मामला न्यायालय में है. फिलहाल न्यायाधीकरण में सुनवाई चल रही है. इस पर इस समय कुछ कहा नहीं जा सकता है. लेकिन, इतना तय है कि इस मामले में सुनवाई हो रही है और न्यायसंगत फैसला होगा. उन्होंने कहा कि बजट सत्र में प्रश्नकाल का सदुपयोग होना चाहिए. विधानसभा में व्यवस्था बेहतर करने का प्रयास किया जा रहा है. कोई चूक है, तो उसे ठीक किया जायेगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें