1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. bjp will protest in all the divisions of jharkhand from 20th august deepak prakash targets hemant sarkar smj

20 अगस्त से झारखंड के सभी मंडलों में भाजपा का होगा विरोध प्रदर्शन, दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में गिरते कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज्य में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है. आगामी 20 अगस्त से राज्य के सभी मंडलों में बीजेपी सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रभारी दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर बोला हमला.
झारखंड में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रभारी दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर बोला हमला.
सोशल मीडिया.

Jharkhand News (रांची) : झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में गिरते कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज्य में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है. कहा कि हर दिन करीब 5 लोगों की हत्या, दुष्कर्म और अपहरण हो रहा है. इस मसले को भाजपा गंभीरता से लिया है. आगामी 20 अगस्त से राज्य के सभी मंडलों में बीजेपी सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेगी.

प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य की हेमंत सरकार के 19 महीने के कार्यकाल में 2978 हत्या, 2711 दुष्कर्म, 2400 अपहरण, 538 नक्सल वारदात, 1226 लूट- डकैती और 41 लोगों की डायन हत्या से राज्य की जनता भयभीत है. कुल मिलाकर 10 हजार से अधिक संगीन मामले दर्ज हुए हैं.

रूपा तिर्की मामले की भी CBI जांच की अनुशंसा करे हेमंत सरकार

उन्होंने कहा कि धनबाद के जज उत्तम आनंद हत्या मामले की CBI जांच की अनुशंसा के बाद अब राज्य सरकार को रूपा तिर्की मामले की भी CBI जांच की अनुशंसा करनी चाहिए. जज उत्तम आनंद की हत्या के बाद सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी ने हेमंत सरकार के कानून व्यवस्था की पोल खोल दिया है.

20 अगस्त से सड़क पर उतरेगी भाजपा

प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रकाश ने कहा कि भाजपा राज्य की बर्बादी नहीं देख सकती. राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था, किसानों की समस्या, युवाओं के हक और अधिकार, महिलाओं के सम्मान के लिये भाजपा कार्यकर्ता आगामी 20 अगस्त से सड़क पर उतर कर राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार आंदोलन करेंगे.

सवा तीन लाख खाली पड़े पदों पर बहाली करे हेमंत सरकार

सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार रोजगार के मुद्दे पर युवाओं के साथ वादाखिलाफी कर रही है. नियुक्ति वर्ष, प्रत्येक वर्ष 5 लाख की नौकरी वर्ना सन्यास लेने के वादा धोखा साबित हो रहा है. कहा कि 3.29 लाख पद रिक्त पड़ा हुआ है. पारा शिक्षक, आंगनबाड़ी, संविदाकर्मियों को धोखा दिया है. JPSC परीक्षा मामले में हाईकोर्ट का निर्देश पालन करने में चेयरमैन कठघरे में हैं. प्रेसवार्ता में प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू एवं मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक भी उपस्थित थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें