1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. bjp legislature party leader babulal marandi will discuss the political situation in jharkhand with central leaders in delhi grj

बीजेपी नेता बाबूलाल मरांडी दिल्ली में, केंद्रीय नेताओं से झारखंड के राजनीतिक हालात पर करेंगे विमर्श

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी
फाइल फोटो

Jharkhand News, रांची न्यूज : भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी दिल्ली में हैं. वहां केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पीयूष गोयल सहित दूसरे मंत्रियों से मुलाकात करेंगे और राज्य की विभिन्न योजनाओं पर चर्चा करेंगे. भाजपा विधायक दल के नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिल सकते हैं. वहां वे पार्टी के कामकाज व झारखंड के राजनीतिक हालात की जानकारी देंगे.

बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी पार्टी के सांगठनिक कामकाज के साथ-साथ झारखंड के राजनीतिक हालात की भी जानकारी देंगे. श्री मरांडी गुरुवार को हैदराबाद भी जा सकते हैं. वह हैदराबाद में पार्टी के बीमार सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो व परिजन से मिल कर उनके स्वास्थ्य का हाल जानेंगे.

इधर, संसदीय बोर्ड की बैठक में हिस्सा लेने के लिए रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ सोमवार की शाम में दिल्ली रवाना हो गये. वे आज मंगलवार को होनेवाली संसदीय बोर्ड की बैठक में हिस्सा लेंगे और दो दिनों तक दिल्ली में रुकने के बाद आठ जुलाई को रांची वापस लौटेंगे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें