1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. bharat bandh news how was the impact in jharkhand how the leaders and workers of political parties who came on the road protested see pics grj

भारत बंद का झारखंड में कैसा रहा असर, राजनीतिक दलों के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने कैसे जताया विरोध

भारत बंद को सफल बनाने के लिए राजनीतिक दलों के नेता व कार्यकर्ता सुबह से ही सड़क पर उतर गये थे और दुकान बंद कराते नजर आए. इससे कई जगहों पर सड़क जाम हो गया. पुलिस भी इस दौरान मुस्तैद दिखी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारत बंद को लेकर सड़क पर उतरे कार्यकर्ता
भारत बंद को लेकर सड़क पर उतरे कार्यकर्ता
प्रभात खबर

Bharat Bandh News, रांची न्यूज : कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर बुलाये गये भारत बंद के समर्थन में झारखंड में भी राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए न तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की. कई जगह सड़क जाम किया. इस दौरान कई जगहों पर दुकानें बंद रहीं.

चतरा न्यूज (दीनबंधु) : नये कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर चतरा जिले में सोमवार को भारत बंद के आह्वान पर किसान व राजनीतिक दलों के द्वारा सड़क जाम किया गया. केशरी चौक में झारखंड में सत्ताधारी गठबंधन में शामिल झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम), कांग्रेस व राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता व कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कराया. इसके अलावा सीआईटीयू, जन संघर्ष मोर्चा समेत विभिन्न गैर राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों ने भी बंद का समर्थन किया है. लक्ष्मीकांत शुक्ल, नवलकिशोर यादव, पंकज कुमार प्रजापति, इरफ़ान उर्फ रिंकू खान, लरयुष एक्का, महेश बांडो, ओमप्रकाश पाठक, नसरुद्दीन अंसारी, गौरी यादव, दीपक साहू, राहुल कुमार यादव, बिट्टू कुमार, अजीमुद्दीन ख्वाजा, मो. मुबारक समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल थे.

सड़क पर उतरकर किया विरोध
सड़क पर उतरकर किया विरोध
प्रभात खबर

बोकारो न्यूज (मुकेश झा) : किसान आंदोलन के समर्थन में आयोजित भारत बंद को लेकर सड़क पर उतरे विपक्षी दलों के नेता व कार्यकर्ता नया मोड़ स्थित बिरसा चौक पर दुकानों और वाहनों को बंद कराते नजर आए. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की.

मोटरसाइकिल लेकर सड़क पर निकले
मोटरसाइकिल लेकर सड़क पर निकले
प्रभात खबर

लातेहार न्यूज (चंद्रप्रकाश सिंह) : भारत बंद को लेकर नेता एवं कार्यकर्ता सड़क पर उतरे.

सड़क पर उतरकर किया विरोध
सड़क पर उतरकर किया विरोध
प्रभात खबर

हजारीबाग न्यूज (संजय सागर) : बड़कागांव प्रखंड स्थित मुख्य चौक पर भारत बंद को सफल बनाने के लिए झामुमो ,कांग्रेस एवं राजद के नेता सड़क पर उतरे.

सड़क पर उतरे कार्यकर्ता
सड़क पर उतरे कार्यकर्ता
प्रभात खबर

लोहरदगा (गोपी कुंवर) : भारत बंद का कोई प्रभाव लोहरदगा में नहीं दिखा. सब कुछ सामान्य रहा.

जनजीवन सामान्य
जनजीवन सामान्य
प्रभात खबर

पलामू न्यूज (अविनाश) : पलामू जिले में भारत बंद का असर देखने को मिला. किसानों के पक्ष में बुलाए गए सर्वदलीय भारत बंद का असर छः मुहान चौक, रेड़मा चौक और विभिन्न चौकों पर दिखा. इस दौरान लोगों ने चक्का जाम किया. कांग्रेस, माले, जेएमएम सहित अन्य दलों के नेता और कार्यकर्ताओ ने चक्का जाम किया.

जमशेदपुर न्यूज (अशोक झा) : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के गोविंदपुर में भारत बंद को सफल बनाने के लिए समर्थक मोटरसाइकिल से निकले.

मोटरसाइकिल से निकले बंद को सफल बनाने
मोटरसाइकिल से निकले बंद को सफल बनाने
प्रभात खबर

बोकारो न्यूज (दीपक सवाल) : बोकारो जिले के कसमार प्रखंड में भारत बंद को सफल बनाने के लिए विभिन्न दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे. कसमार के तीनकोनिया चौक को भाकपा, माकपा, कांग्रेस एवं झामुमो कार्यकर्ताओं ने जाम कर दिया. व्यावसायिक प्रतिष्ठान भी बंद हैं.

सड़क पर उतरकर विरोध करते
सड़क पर उतरकर विरोध करते
प्रभात खबर

गिरिडीह न्यूज (कुमार गौरव) : गिरिडीह जिले के जीटी रोड एनएच-2 को सोमवार की सुबह के सात बजे से भाकपा माले अपने घटक दलों के साथ व कॉन्ग्रेस, झामुमो के द्वारा जाम कर दिया. 11 बजे जीटी रोड एनएच-2 को बाधित किये जाने से लंबी दूरी तक जाम लगा रहा. बगोदर बाजार की दुकानें और बैंकों का कार्य प्रभावित हुआ.

बंद को सफल बनाते कार्यकर्ता
बंद को सफल बनाते कार्यकर्ता
प्रभात खबर

सिल्ली न्यूज (विष्णु गिरि) : रांची जिले के सिल्ली में भी भारत बंद का असर रहा. इबंद समर्थकों ने रांची पुरुलिया मार्ग को मुरी सिल्ली में जाम कर दिया.

सड़क जाम करते कार्यकर्ता
सड़क जाम करते कार्यकर्ता
प्रभात खबर

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें