फैशन फेस्टिवल : आशीष कुमार झारखंड में लगाना चाहते हैं यूनिट, सरकार से है उम्मीद

रांची : निफ्ट, दिल्ली के छात्र रहे आशीष कुमार राज मानते हैं कि खादी के लिहाज से झारखंड में अपार संभावना है.रंगरेजके नाम से उनकाअपनाफैशन ब्रांड है,जिसकेस्टॉल रांचीकेबीएनआर चाणाक्य होटल में चल रहे पांच दिवसीय फैशन फेस्टिवलमें लगाये गये हैं. वे अपनी धरती के लिए बहुत कुछ करना भी चाहते हैं. उन्होंने झारक्राफ्ट को लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 5:21 PM

रांची : निफ्ट, दिल्ली के छात्र रहे आशीष कुमार राज मानते हैं कि खादी के लिहाज से झारखंड में अपार संभावना है.रंगरेजके नाम से उनकाअपनाफैशन ब्रांड है,जिसकेस्टॉल रांचीकेबीएनआर चाणाक्य होटल में चल रहे पांच दिवसीय फैशन फेस्टिवलमें लगाये गये हैं. वे अपनी धरती के लिए बहुत कुछ करना भी चाहते हैं.

उन्होंने झारक्राफ्ट को लेकर अपने प्लान से भी संबंधित लोगों को अवगत कराया है. गुरुवार को स्टॉलों का मुआयना करने के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी उनके द्वारा बनाये गये कलेक्शन काेदेखा और सराहना की और कहा है कि झारखंड को यंग टैलेंट की जरूरत है. आशीष झारखंड में यूनिट लगाना चाहते हैं, जिसमें सरकार से उन्हें मदद की उम्मीद है. उन्होंने कहा है कि अगर सरकार की ओर से मदद मिलेगी तो झारखंड फैशन हब बन जायेगा.

Next Article

Exit mobile version