34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीसरे दिन भी चला निगम का बुलडोजर पांच भवनों की चहारदीवारी तोड़ी गयी

रांची : गिफ्ट डीड की जमीन से अतिक्रमण हटाने का अभियान तीसरे दिन रविवार को भी जारी रहा. रांची नगर निगम की टीम ने यह अभियान टैगोर हिल रोड में चलाया. सुबह नौ बजे शुरू हुए इस अभियान के तहत दो बैंक्वेट हॉल, एक कार्यालय व दो अपार्टमेंट की चहारदीवारी को तोड़ा गया. इसके अलावा […]

रांची : गिफ्ट डीड की जमीन से अतिक्रमण हटाने का अभियान तीसरे दिन रविवार को भी जारी रहा. रांची नगर निगम की टीम ने यह अभियान टैगोर हिल रोड में चलाया. सुबह नौ बजे शुरू हुए इस अभियान के तहत दो बैंक्वेट हॉल, एक कार्यालय व दो अपार्टमेंट की चहारदीवारी को तोड़ा गया. इसके अलावा रिलायंस फ्रेश कार्यालय के समीप के रैंप को भी जेसीबी से उखाड़ दिया गया. अभियान का नेतृत्व टाउन प्लानर उदय सहाय ने किया. अभियान में निगम के सिटी मैनेजर और इंफोर्समेंट अफसर शामिल थे. निगम का अभियान सोमवार को भी जारी रहेगा.

कई भवनों के गिफ्ट डीड की जांच होगी : टैगोर हिल रोड में कुछ अपार्टमेंटों को छोड़कर जब निगम की टीम आगे बढ़ रही थी, तो इसकी सूचना नगर आयुक्त प्रशांत कुमार को दी गयी. इस पर नगर आयुक्त ने सभी भवनों के गिफ्ट डीड को जांचने का आदेश टाउन प्लानर को दिया. इस पर टाउन प्लानर ने सभी व्यावसायिक इमारतों के मालिकों को सोमवार को नक्शे के साथ निगम में उपस्थित होने का आदेश दिया.
ये आये जद में : मंजू रतन विला की दीवार तोड़ी गयी चंद्रग्रह की दीवार तोड़ी गयी इवेंटो कार्यालय की दीवार तोड़ी गयी. सिटी पैलेस अपार्टमेंट व एक अन्य अपार्टमेंट की दीवार भी तोड़ी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें