रांची का IIT छात्र नीतीश कुमार ने दिल्ली में की आत्महत्या की कोशिश, एम्स ट्रामा सेंटर में भरती

नयी दिल्ली : आइआइटी दिल्ली का छात्र नीतीश कुमार ने सुबह चार बजे विंध्याचल हॉस्टल के चौथे माले से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की. घायल छात्र को एम्स ट्रामा सेंटर में भरती करवाया गया है. बताया जा रहा कि नीतीश की हालत गंभीर बनी हुई है. ज्ञात हो कि नीतीश कुमार पूर्ति आइआइटी दिल्ली में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 11:13 AM

नयी दिल्ली : आइआइटी दिल्ली का छात्र नीतीश कुमार ने सुबह चार बजे विंध्याचल हॉस्टल के चौथे माले से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की. घायल छात्र को एम्स ट्रामा सेंटर में भरती करवाया गया है. बताया जा रहा कि नीतीश की हालत गंभीर बनी हुई है. ज्ञात हो कि नीतीश कुमार पूर्ति आइआइटी दिल्ली में इंजीनियरिंग फिजीक्स का छात्र है. वह रांची का रहने वाला है.

नीतीश के रूममेट ने बताया कि सुबह चार बजे नीतीश बाहर घूमना चाहता था. नीतीश ने वहां ड्यूटी में तैनात सिक्युरिटी गार्ड को मदद के लिए बुलाया. जब उसका रूममेट सीढ़ियों से उतरा, उस वक्त नीतीश बालकोनी से कूद गया. इसके बाद उसके शरीर से रक्तस्त्राव होने लगा.
अधिकारी ने बताया कि उसने विंध्याचल होस्टल के चौथे माले से छलांग लगा दी. उसके पैरों की हड्डी टूट गयी है. अधिकारी ने बताया कि वह अवसाद में था क्योंकि वह इंजीनियरिंग की पढाई नहीं करना चाहता था. पूर्ति के दोस्तों ने उसे एम्स में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक उसके हाथ और पांव में गहरे जख्म हैं. आत्महत्या की वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्राथमिक जांच के मुताबिक नीतीश कुमार को अपने सबजेक्ट में दिलचस्पी नहीं थी. इस वजह से वह परेशान था.

Next Article

Exit mobile version