मोरहाबादी मैदान में आज बंटेंगे ई-रिक्शा

रांची. शहर के रिक्शा चालकों को आर्थिक रूप से स्वावलंबी बनाने के लिए रविवार को रांची नगर निगम रिक्शा चालकों के बीच 47 ई-रिक्शा बांटेगा. ई-रिक्शा लेने के लिए निगम ने शहर के रिक्शा चालकों से आवेदन मांगा था. इसके एवज में 180 रिक्शा चालकों ने ई-रिक्शा के लिए आवेदन दिया था. इनमें से कागजात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 5:45 AM
रांची. शहर के रिक्शा चालकों को आर्थिक रूप से स्वावलंबी बनाने के लिए रविवार को रांची नगर निगम रिक्शा चालकों के बीच 47 ई-रिक्शा बांटेगा. ई-रिक्शा लेने के लिए निगम ने शहर के रिक्शा चालकों से आवेदन मांगा था. इसके एवज में 180 रिक्शा चालकों ने ई-रिक्शा के लिए आवेदन दिया था. इनमें से कागजात में कमी के कारण 56 के आवेदन को स्क्रीनिंग कमेटी ने रिजेक्ट कर दिया. अब रविवार को 126 रिक्शा चालकों में से चयनित 47 लाभुक को ई-रिक्शा दिया जायेगा. कार्यक्रम सुबह नौ बजे से मोरहाबादी मैदान में प्रारंभ होगा.
रिक्शा व कागजात लेकर आयें मोरहाबादी में : मोरहाबादी में आयोजित इस ई-रिक्शा वितरण कार्यक्रम में आनेवाले रिक्शा चालकों से सहायक कार्यपालक पदाधिकारी रामकृष्ष्ण कुमार ने अपील की है कि वे अपनी रिक्शा, आइडी प्रूफ लेकर आयें. तभी वे इस चयन प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं.
रिक्शा चलाना जानने पर ही देंगे ई-रिक्शा : ई-रिक्शा के लिए चयनित लाभुकों से किसी तरह की कोई गड़बड़ी न हो, इसके लिए चयनित लाभुकों को रिक्शा चला कर दिखाना होगा. जिन्हें रिक्शा चलाना नहीं आयेगा, उन्हें इस प्रक्रिया से तत्काल बाहर कर दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version