पुराने नक्शे को पुराने बायलॉज से पास करने का संकल्प जारी

रांची : नगर विकास विभाग ने नक्शा पास कराने से संबंधित एक संकल्प जारी किया है. इसमें यह कहा गया है कि नया बिल्डिंग बायलॉज पांच अप्रैल 2016 से प्रभावी हुआ है. नये बायलॉज के प्रभावी होने से पहले अगर किसी ने स्थानीय निकायों में नक्शा पास कराने के लिए कागजात जमा किये हों, तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2016 5:35 AM
रांची : नगर विकास विभाग ने नक्शा पास कराने से संबंधित एक संकल्प जारी किया है. इसमें यह कहा गया है कि नया बिल्डिंग बायलॉज पांच अप्रैल 2016 से प्रभावी हुआ है. नये बायलॉज के प्रभावी होने से पहले अगर किसी ने स्थानीय निकायों में नक्शा पास कराने के लिए कागजात जमा किये हों, तो उन नक्शों को पुराने बिल्डिंग बायलॉज के हिसाब से पास किया जायेगा, लेकिन इसमें आवेदक कोई नया दस्तावेज नहीं जोड़ सकेंगे. पुराने बायलॉज के हिसाब से पास करने के लिए लंबित अावेदनों का निष्पादन तीन महीने के अंदर करना होगा. विभाग द्वारा इसे गजट में भी प्रकाशित करने का आदेश दिया गया है.
सही ढंग से करें काम
रांची. रिम्स निदेशक डॉ बीएल शेरवाल ने रिम्स कर्मचारियों को सही से निर्वहन करने का आदेश दिया है. रिम्स उपाधीक्षक डाॅ वसुंधरा व मेट्रॉन को इस संबंध में पत्र जारी किया गया है. पत्र में यह कहा गया है कि हर व्यक्ति अपने दायित्व को समझे और जिम्मेदारी के साथ कार्य करे.

Next Article

Exit mobile version