30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिंदपीढ़ी में चाकूबाजी, दो गुटों में तनाव

रांची: हिंदपीढ़ी के लेक रोड के पास (हिंदपीढ़ी स्कूल के पास) आपसी विवाद के कारण शुक्रवार को दिन के करीब 12 बजे दो गुटों में मारपीट हुई. मारपीट में सोनू सिंह और गोविंद ने गोस्सनर कॉलेज के छात्र वंशी चौक निवासी मो इस्तियाक व नजरूल उर्फ सोनू पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में […]

रांची: हिंदपीढ़ी के लेक रोड के पास (हिंदपीढ़ी स्कूल के पास) आपसी विवाद के कारण शुक्रवार को दिन के करीब 12 बजे दो गुटों में मारपीट हुई. मारपीट में सोनू सिंह और गोविंद ने गोस्सनर कॉलेज के छात्र वंशी चौक निवासी मो इस्तियाक व नजरूल उर्फ सोनू पर चाकू से हमला कर दिया.

हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें रिम्स में भरती कराया गया है. इस संबंध में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इस्तियाक के चाचा अब्दुल सलाम ने तथा दूसरी ओर से गोविंद प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी के बाद सोनू सिंह और गोविंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बाद इसे सांप्रदायिक रूप देने का प्रयास किया गया, लेकिन बुद्धिजीवियों ने मामले को सुलझाया. इधर, पुलिस प्रशासन की ओर से घटनास्थल के पास फोर्स की तैनाती कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें