रांची की मारवाड़ी महिला कॉलेज में प्रोफेसर पर छात्रा से मारपीट का आरोप, हंगामा

रांची : राजधानी रांची स्थित मारवाड़ी महिला कॉलेज में एक प्रोफेसर पर छात्रा के साथ क्लास में मारपीट की खबरें सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि प्रोफेसर ने छात्रा के साथ क्लास में मारपीट की. मामला सामने आने के बाद छात्रों ने उक्त प्रोफेसर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और छात्रा को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2015 4:47 PM
रांची : राजधानी रांची स्थित मारवाड़ी महिला कॉलेज में एक प्रोफेसर पर छात्रा के साथ क्लास में मारपीट की खबरें सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि प्रोफेसर ने छात्रा के साथ क्लास में मारपीट की. मामला सामने आने के बाद छात्रों ने उक्त प्रोफेसर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और छात्रा को न्याय दिलाने की मांग की. शुरुआती जानकारी के अनुसार प्रोफेसर का नाम जे के सिंह है. इन पर कॉलेज परिसर में बंदूक लेकर आने का भी आरोप लगा है.
पूरा मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. पीड़ित छात्रा के साथ उसके परिजनों ने वीसी से मुलाकात की प्रोफेसर की शिकायत की दूसरी तरफ कॉलेज प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है. उसका कहना है इस मामले की जांच के बाद ही कोई बयान देंगे. छात्रों के इस तरह के आरोप पर कोई बयान नहीं दिया जा सकता.
इसकी शिकायत मौखिक रूप से थाने में भी की जा चुकी है. पुलिस ने कहा, हमें इस मामले में अबतक लिखित शिकायत नहीं मिली है जबतक हमें लिखित शिकायत नहीं मिलती हम इस पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगे. हमने छात्रों से कहा है कि हमें एख लिखित प्रतिवेदन दें. इस पूरे मामले को लेकर वीसी पर भी लीपापोती का आऱोप लग रहा है. छात्राओं का आऱोप है कि उन्होंने आरोपी प्रोफेसर को बुलाकर कोई पूछताछ नहीं की.

Next Article

Exit mobile version