1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. 5 mlas of jharkhand congress on delhi tour met party general secretary kc venugopal after state incharge rpn singh discussion intensified in political corridors smj

दिल्ली दौरे पर झारखंड कांग्रेस के 5 विधायक, प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह के बाद पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिले, राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली दौरे पर गये झारखंड कांग्रेस के चार विधायक पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिले.
दिल्ली दौरे पर गये झारखंड कांग्रेस के चार विधायक पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल से मिले.
सोशल मीडिया.

Jharkhand News (रांची) : झारखंड कांग्रेस के 5 विधायक इनदिनों दिल्ली दौरे पर हैं. मंगलवार को जहां प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह से मुलाकात किये, वहीं बुधवार को पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल से भेंट की. श्री वेणुगोपाल के आवास में इन विधायकों ने करीब 45 मिनट तक राज्य की राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा की. कांग्रेस के 5 विधायकों के इस तरह प्रदेश प्रभारी और पार्टी महासचिव से भेंट करने के बाद राजनीतिक गलियारे में कई अटकलें तेज हो गयी है.

Jharkhand news : दिल्ली में झारखंड के कांग्रेस प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह से भेंट करते कांग्रेस विधायक.
Jharkhand news : दिल्ली में झारखंड के कांग्रेस प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह से भेंट करते कांग्रेस विधायक.
सोशल मीडिया.

विधायक इरफान अंसारी के नेतृत्व में उमांशकर अकेला, ममता देवी और राजेश कच्छप ने एक साथ जहां झारखंड प्रदेश प्रभारी और महासचिव केस वेणुगोपाल से मिले, वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव सह महगामा विधायक दीपिका पांडेय ने अलग से प्रदेश प्रभारी और पार्टी महासचिव से मुलाकात की.

प्रदेश प्रभारी श्री सिंह और पार्टी महासचिव श्री वेणुगोपाल से भेंट कर इन विधायकों ने सरकार और संगठन में पार्टी कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का आग्रह किया गया. कहा गया कि संगठन को और धारदार बनाने की जरूरत है. सरकार बनने के बाद अब तक पार्टी कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हो पायी है.

इनकी ओर से जल्द से जल्द आयोग, बोर्ड-निगम के बंटवारे के साथ 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन और निगरानी समिति का गठन करने का आग्रह किया गया. कहा गया कि 20 सूत्री समिति के गठन से पहले सत्तारूढ़ दल के विधायकों से भी विचार-विमर्श किया जाये.

इधर, महागामा विधायक दीपिका पांडेय के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह और पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल से भेंट को अनौपचारिक भेंट बताया. उन्होंने कहा कि सचिव बनने के बाद से पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ उनकी मुलाकात नहीं हुई थी. इस कारण पार्टी के दोनों नेताओं से भेंट किये. वहीं, विधायक इरफान अंसारी समेत उमाशंकर अकेला, ममता देवी और राजेश कच्छप ने भी दोनों नेताओं से भेंट कर पार्टी की ओर से घोषणा पत्र में किये गये वायदों को जल्द से जल्द पूरा कराने का आग्रह किया गया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें