समाज के लिए आदर्श बने संघचालक : मोहन भागवत

रांची : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने रविवार को विद्या विकास समिति हरमू में राज्य के संघ चालकों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि संघ चालक समाज में आदर्श बने. उनका आचरण ऐसा हो कि लोगों के बीच संघ की अच्छी धारणा बने. लोग संघ चालक के आचरण को देख कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2015 6:52 AM
रांची : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने रविवार को विद्या विकास समिति हरमू में राज्य के संघ चालकों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि संघ चालक समाज में आदर्श बने.
उनका आचरण ऐसा हो कि लोगों के बीच संघ की अच्छी धारणा बने. लोग संघ चालक के आचरण को देख कर संघ से जुड़े. लगभग तीन घंटे तक श्री भागवत ने संघ चालकों को समाज में आदर्श व्यवहार के प्रति महत्वपूर्ण टिप्स दिये. यह संघ की आंतरिक बैठक थी. इसमें किसी भी स्वयंसेवक को नहीं बुलाया गया था. सर संघ चालक पांच दिनों के झारखंड प्रवास पर हैं. इन्होंने ने 22 से 24 जनवरी तक देवघर में प्रवास किया. वहां स्वयंसेवकों को संबोधित किया.
रविवार को सुबह रांची पहुंचने के बाद उन्होंने संघ चालकों के साथ बैठक की. साथ ही संघ से जुड़े कई कार्यकर्ताओं से मिले. गणतंत्र दिवस पर श्री भागवत 26 जनवरी को दिन के 10 बजे निवारणपुर स्थित संघ कार्यालय में झंडोत्ताेलन करेंगे. इसके बाद दिन के 11 बजे से सरला बिड़ला स्कूल में रांची महानगर के बस्ती प्रमुखों की बैठक में हिस्सा लेंगे. इसके बाद शाम में दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

Next Article

Exit mobile version