1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. 26 corona positive found in jharkhand on monday 25 may 2020 405 infected in the state jharkhand corona news jharkhand news jharkhand

झारखंड में सोमवार को मिले 26 कोरोना पॉजिटिव, राज्य में संक्रमितों की संख्या 405 हुई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Symbolic News
Symbolic News

रांची : सोमवार 25 मई को झारखंड के विभिन्न जिलों से 26 नये कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या 405 हो गयी है. इनमें रांची के सिल्ली प्रखंड में 10, गढ़वा में दो, रामगढ़ में दो, लातेहार में पांच, सिमडेगा में तीन, बोकारो में दो, पलामू, गुमला, खूंटी और जमशेदपुर में एक-एक संक्रमित मिले हैं. अब तक राज्य में चार की मौत हो चुकी है और 148 स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में इस समय एक्टिव केस 255 हो गये हैं.

झारखंड में रविवार को 20 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे. इनमें से चार हजारीबाग, चार पूर्वी सिंहभूम, तीन पश्चिमी सिंहभूम, तीन गढ़वा, तीन रामगढ़ और दो कोडरमा के मरीज थे. साथ ही रांची के बुंडू से एक महिला भी संक्रमित मिली थी. इन नये मरीजों के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या रविवार को 370 हो गयी थी. इनमें से चार की मौत हो चुकी है.

सिल्ली में मिले 10 संक्रमित

रांची जिले के सिल्ली प्रखंड में सोमवार को 10 संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही रांची में अब तक कुल संक्रमित 125 मिल चुके हैं. जिसमें दो की मौत हो चुकी है और 100 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. रांची में इस समय एक्टिव 23 हो गये हैं. जमशेदपुर के चाकुलिया में एक संक्रमित मिला है. वह 15 मई को मुंबई से लौटा है और कोरेंटिन में था. रामगढ़ में मिले दो संक्रमित में एक दुलमी और दूसरा मांडू प्रखंड का है. दोनों ही महाराष्ट्र से आये हैं. गढ़वा में मिले दो संक्रमित भी महाराष्ट्र से आये हैं. बोकारो में दो संक्रमित भी प्रवासी हैं. इसी तरह सोमवार को सिमडेगा में तीन और लातेहार में भी तीन संक्रमित प्रवासी बताये जा रहे हैं. झारखंड से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

झारखंड में सोमवार को सरकारी व निजी लैब में 1624 सैंपल का टेस्ट किया गया. जिसमें 28 पॉजिटिव मिले हैं. एक पॉजिटिव बीती रात को ही मिला था. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को सरकारी लैब में 1369 और निजी लैब में 255 सैंपल की जांच हुई. राज्य में अबतक 58621 सैंपल लिये जा चुके हैं. जिसमें 50709 सैंपल की जांच हो चुकी है और 405 संक्रमित मिल चुके हैं. अभी भी 7912 सैंपल बैकलॉग में चल रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें