पीएलएफआइ उग्रवादियों को मुहैया कराता था हथियार व गोली, सप्लायर आशिष नेपाली गिरफ्तार

रांची: पुलिस ने पीएलएफआइ उग्रवादियों को इनसास और एके 47 की गोलियां स्पलाई करने के मामले में बुधवार को आशिष नेपाली को गिरफ्तार किया है. इसकी पुष्टि एक पुलिस पदाधिकारी ने की है. उनके अनुसार आशिष नेपाली के पिता पूर्व में वायरलेस विभाग में सब-इंस्पेक्टर थे. अब वह सेवानिवृत्त हो चुके हैं. आशिष की गिरफ्तारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 18, 2014 12:57 AM

रांची: पुलिस ने पीएलएफआइ उग्रवादियों को इनसास और एके 47 की गोलियां स्पलाई करने के मामले में बुधवार को आशिष नेपाली को गिरफ्तार किया है.

इसकी पुष्टि एक पुलिस पदाधिकारी ने की है. उनके अनुसार आशिष नेपाली के पिता पूर्व में वायरलेस विभाग में सब-इंस्पेक्टर थे. अब वह सेवानिवृत्त हो चुके हैं. आशिष की गिरफ्तारी कहां से हुई है, इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आशिष ने पुलिस को कई अहम जानकारी दी है.

ज्ञातव्य है कि गत नवंबर माह में पुलिस की टीम ने पीएलएफआइ के दो उग्रवादी गुमला निवासी मनोज कुमार और योगेंद्र राम को स्टेशन रोड स्थित पटेल चौक के पास से गिरफ्तार किया था. उनके पास से इनसास की 90 और एक- 47 की 93 गोलियां बरामद हुई थी. दोनों, गोलियां पीएलएफआइ के जोनल कमांडर अर्जुन राम तक पहुंचाने वाले थे. दोनों ने स्वीकारोक्ति बयान में बताया था कि डोरंडा थाना क्षेत्र निवासी आशिष नेपाली से छह माह पूर्व उनकी पहचान हुई थी. गोलियां आशिष नेपाली ही दिया करता था. उग्रवादियों ने यह भी बताया था कि आशिष पीएलएफआइ को करीब पांच हजार गोलियों की सप्लाई कर चुका है.

Next Article

Exit mobile version