पन्नालाल के पास 20 करोड़ से अधिक की संपत्ति

रांची : मानव तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार पन्नालाल महतो ने पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे किये हैं. पुलिस को दिये बयान में उसने स्वीकार किया है कि पिछले 10 सालों में उसने 20 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति अजिर्त की है. उसने कई एकड़ जमीन खरीदी है. खूंटी और दिल्ली के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2014 4:38 AM
रांची : मानव तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार पन्नालाल महतो ने पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे किये हैं. पुलिस को दिये बयान में उसने स्वीकार किया है कि पिछले 10 सालों में उसने 20 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति अजिर्त की है.
उसने कई एकड़ जमीन खरीदी है. खूंटी और दिल्ली के बैंकों में उसके नाम से छह व उसकी पत्नी के नाम तीन बैंक अकाउंट हैं. इसमें कितने रुपये जमा हैं, यह जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है. पुलिस जल्द ही संबंधित बैंक से अकाउंट में जमा राशि का ब्योरा हासिल करेगी.
पन्नालाल महतो ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि दिल्ली के कई रसूखवाले लोगों के घरों में काम करने के लिए उसने खूंटी व गुमला से युवतियों को भेजा. झारखंड में उसके कई राजनेताओं से संपर्क हैं. जिसमें पूर्व मंत्री योगेंद्र साव समेत कई विधायक शामिल हैं. खूंटी और गुमला जिले के किन विधायकों से उसका संपर्क है, इस पर पुलिस अभी जांच कर रही है.
पुलिस ने पन्नालाल महतो को जेल भेजा
तीन दिन की रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद खूंटी पुलिस ने आरोपी पन्नालाल महतो को 31 अक्तूबर को जेल भेज दिया. दिल्ली पुलिस की मदद से उसे पिछले दिनों गिरफ्तार कर रांची लाया गया था.

Next Article

Exit mobile version