धर्म परिवर्तन नहीं करने पर पति ने की मारपीट

रांची: पति और सास की पिटाई से घायल राइफल की नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट शूटर तारा शाहदेव रिम्स में भरती है. महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने पति रंजीत सिंह के चंगुल से तारा को छुड़ाया और सदर अस्पताल में भरती कराया. बाद में उसे रिम्स रेफर किया गया. है. मामले को लेकर हिंदपीढ़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2014 1:12 AM

रांची: पति और सास की पिटाई से घायल राइफल की नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट शूटर तारा शाहदेव रिम्स में भरती है. महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने पति रंजीत सिंह के चंगुल से तारा को छुड़ाया और सदर अस्पताल में भरती कराया.

बाद में उसे रिम्स रेफर किया गया. है. मामले को लेकर हिंदपीढ़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. रंजीत सिंह कोहली चर्च कांप्लेक्स के समीप किराये के मकान में रहता है.

किशोरगंज निवासी लक्ष्मीकांत शाहदेव की पुत्री तारा के अनुसार गत सात जुलाई को उसकी शादी रंजीत सिंह से हुई थी. शादी के तीन दिन बाद से ही उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाला जाने लगा. तारा के अनुसार बात नहीं मानने पर पति उसके साथ करने लगा. वहीं ससुराल में खाना भी ठीक से नहीं मिलने लगा. परिजनों से भी नहीं मिलने दिया जाने लगा. तारा के अनुसार उसे एक कमरे में बंद कर रंजीत 19 अगस्त को दिल्ली चला गया. किसी प्रकार महिला ने सूचना परिजनों को दी. तब परिजन पुलिस को लेकर तारा शाहदेव के ससुराल पहुंचे. वहां से उसे अस्पताल ले जाया गया.

Next Article

Exit mobile version