भाई व भतीजी पर चाकू से हमला, भेजा गया जेल

रांची: बरियातू थाना क्षेत्र के सत्तार कॉलोनी स्थित अजहर लेन निवासी सेवानिवृत्त प्रोफेसर गुलाम रब्बानी व उनकी पुत्री हुस्नआरा पर छोटे भाई गुलाम हक्कानी ने चाकू से हमला कर दिया. इस संबंध में उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं हमले में प्रयुक्त चाकू भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 6:34 AM

रांची: बरियातू थाना क्षेत्र के सत्तार कॉलोनी स्थित अजहर लेन निवासी सेवानिवृत्त प्रोफेसर गुलाम रब्बानी व उनकी पुत्री हुस्नआरा पर छोटे भाई गुलाम हक्कानी ने चाकू से हमला कर दिया.

इस संबंध में उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं हमले में प्रयुक्त चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामला जमीन विवाद का है.

जानकारी के अनुसार गुलाम रब्बानी का बरियातू में 15 कट्टा पैतृक जमीन है. उन्होंने दो भाइयों में पांच-पांच कट्ठा, जबकि दो बहनो में ढ़ाई-ढ़ाई कट्ठा जमीन बांटी थी. सभी ने जमीन पर अपना घर बनाया. बाद में गुलाम हक्कानी ने अपनी जमीन 20 लाख रुपये में गुलाम रब्बानी को बेच दी. उन्होंने उस जमीन को अपनी पुत्री हुस्नआरा को दे दी. उसी घर में गुलाम हक्कानी भी रह रहा था. रविवार को जमीन को लेकर विवाद हुआ तो गुलाम हक्कानी ने भाई और भतीजी पर चाकू से हमला कर दिया.

Next Article

Exit mobile version