भाजपा में मुसलमान, हिंदू एक समान : सीपी सिंह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची: भाजपा अल्पसंख्यक मोरचा के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन का आयोजन गांधी नगर रिक्रियेशन हॉल में किया गया. इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह ने कहा कि भाजपा किसी को पार्टी से अलग नहीं समझती है. यहां हिंदू, मुसलमान सब एक समान है.

अल्पसंख्यक मोरचा भी भाजपा का अभिन्न अंग है. सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि एक आम आदमी सबसे पहले अमन व चैन की जिंदगी चाहता है. कांग्रेस ने लोगों के दिलों में डर भरने का काम किया है. देश में हर किसी को आगे बढ़ने का मौका मिलना चाहिए.

हमें यह संकल्प लेना चाहिए की बच्चों को अच्छी तालीम देंगे. सांसद रामटहल चौधरी ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को सिर्फ भाजपा का डर दिखाती है, लेकिन सभी भ्रांतियों को तोड़ कर मुसलमानों ने नरेंद्र मोदी को वोट दिया और देश का प्रधानमंत्री बनाया. प्रदेश प्रवक्ता कमाल खां ने कहा कि कांग्रेस ने कभी मुसलमानों के विकास की चिंता नहीं की. सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए मोरचा के प्रदेश अध्यक्ष मो काजिम ने कहा कि सम्मेलन में यह साबित हो गया कि मुसलमान अब भाजपा के साथ हैं. सम्मेलन का संचालन अनवर हयात और धन्यवाद ज्ञापन तारिक इमरान ने किया. मौके पर कई लोग उपस्थित थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें