झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : …..जब मर्सिडीज बेंज से वोट देने पहुंचे धौनी, बने वोटर नंबर 420

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने हटिया विधानसभा क्षेत्र के जेवीएम श्यामली स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया. धौनी दिन के 2.45 बजे मर्सिडीज बेंज से परिवार के साथ पहुंचे और मतदान करके दस मिनट में निकल गये. मतदान देने के बाद माही ने स्याही लगी ऊंगली दिखायी. माही को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 7:33 AM
रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने हटिया विधानसभा क्षेत्र के जेवीएम श्यामली स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया. धौनी दिन के 2.45 बजे मर्सिडीज बेंज से परिवार के साथ पहुंचे और मतदान करके दस मिनट में निकल गये. मतदान देने के बाद माही ने स्याही लगी ऊंगली दिखायी. माही को देखने और सेल्फी लेने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. सुरक्षा के बीच माही को अंदर ले जाया गया और फिर उनको बाहर निकालकर कार तक पहुंचाया गया. धौनी जब वोट दे रहे थे उस दौरान केंद्र के गेट को थोड़ी देर के लिए बंद कर दिया गया था.
धौनी बने वोटर नंबर 420
जेवीएम श्यामली स्थित मतदान केंद्र के अधिकतर मतदाता मेकन कॉलोनी के ही थे. धौनी व उनके पूरे परिवार का भी मतदान केंद्र यही है. यहां क्रम के अनुसार वोटरों की सूची बनायी गयी थी. जिसमें महेंद्र सिंह धौनी 420वें नंबर पर थे. उनकी पत्नी साक्षी सिंह धौनी 421वें नंबर, माता देवकी देवी 417 नंबर, पिता पान सिंह 423वें नंबर और भाई नरेंद्र सिंह धौनी 418वें नंबर पर थे. यहां मतदान केंद्र में भीड़ नहीं थी और एक-एक करके लोग आ रहे थे.

Next Article

Exit mobile version