झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : राज्यपाल से आज मिलेंगे सरयू राय, सौंप सकते हैं इस्तीफा

रांची : राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मंत्री सरयू राय शुक्रवार की सुबह 11 बजे से राजभवन में मिलेंगे. राज्यपाल से मिल कर श्री राय मंत्री पद से अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं. श्री राय ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा था. राजभवन ने 11 बजे का समय निर्धारित किया है. मालूम हो कि सरयू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 5:52 AM
रांची : राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मंत्री सरयू राय शुक्रवार की सुबह 11 बजे से राजभवन में मिलेंगे. राज्यपाल से मिल कर श्री राय मंत्री पद से अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं. श्री राय ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा था.
राजभवन ने 11 बजे का समय निर्धारित किया है. मालूम हो कि सरयू राय ने 17 नवंबर 2019 को राजभवन को फैक्स के माध्यम से मंत्री पद से इस्तीफा भेजने की बात कही थी, लेकिन राजभवन ने इस्तीफा मिलने से इनकार कर दिया था. राजभवन ने इससे संबंधित पत्र जारी किया था. ऐसे में श्री राय शुक्रवार को राजभवन जाकर अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप सकते हैं.
सरयू राय के खिलाफ वोटरों को प्रभावित करने की शिकायत
रांची : जमशेदपुर पूर्वी से निर्दलीय उम्मीदवार सरयू राय के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की गयी है. शिकायतकर्ता तारकेश्वर तिवारी शिवसेना के प्रत्याशी हैं. उन्होंने कहा है कि क्षेत्र की बूथ संख्या 145, 144, 143, 54 व 55 समेत कई अन्य बूथों पर पीठासीन पदाधिकारी व पोलिंग एजेंट सरयू राय का नाम लिखा झोला व चुनाव चिह्न रख कर वोटरों को प्रभावित कर रहे थे. शिकायत के समर्थन में उक्त बूथों की तस्वीरें भी आयोग को दी गयी हैं. मामले में उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है.

Next Article

Exit mobile version