बीएड कॉलेजों के स्टॉल को नगर निगम ने हटाया, बैनर साथ ले गये

रांची : रांची विश्वविद्यालय के बेसिक साइंस भवन कैंपस के सामने रांची के विभिन्न बीएड कॉलेजों द्वारा लगाये गये स्टॉल को शुक्रवार को नगर निगम ने हटा दिया. स्टॉल को तोड़ दिया और लगाये गये बैनर को फाड़ कर अपने साथ ले गये. आर्यभट्ट सभागार में इन दिनों बीएड काउंसेलिंग चल रही है. राजधानी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 12:46 AM

रांची : रांची विश्वविद्यालय के बेसिक साइंस भवन कैंपस के सामने रांची के विभिन्न बीएड कॉलेजों द्वारा लगाये गये स्टॉल को शुक्रवार को नगर निगम ने हटा दिया. स्टॉल को तोड़ दिया और लगाये गये बैनर को फाड़ कर अपने साथ ले गये.

आर्यभट्ट सभागार में इन दिनों बीएड काउंसेलिंग चल रही है. राजधानी के विभिन्न बीएड कॉलेजों ने स्वत: स्टॉल लगा लिया था. इसके लिए नगर निगम से कोई परमिशन भी नहीं ली थी. स्टॉल लगाने से डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विवि व रांची विवि के विद्यार्थियों को काफी परेशानी हो रही थी. शुक्रवार सुबह नगर निगम की टीम गाड़ी के साथ पहुंची अौर स्टॉल को हटाने लगी.
इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गयी. जो जितना जल्दी हो सके अपने से स्टॉल हटाने लगा. जिनका टेंट नहीं खुल पाया, नगर निगम की टीम उसे उखाड़ पर अपने साथ ले गयी. कॉलेज इस स्टॉल के माध्यम से विद्यार्थियों को अपने कॉलेज में नामांकन लेने के लिए आकर्षित कर रहे थे. कई कॉलेजों ने नामांकन लेने पर विशेष छूट तक देने की बात कह रहे थे.
नहीं ली गयी थी अनुमति इसलिए की गयी कार्रवाई
रांची विवि और डीएसपीएमयू के बीच की सड़क के दोनों ओर लगाये गये थे स्टॉल
बीएड काउंसेलिंग के लिए पहुंचे विद्यार्थियों के बीच कर रहे थे अपने संस्थान का प्रचार

Next Article

Exit mobile version