वेंडर मार्केट के दूसरे तल पर बनी 75 दुकानों की नीलामी करेगा निगम

रांची : अटल स्मृति वेंडर मार्केट के दूसरे तल पर बनायी गयी 110 में से 75 दुकानों का आवंटन नीलामी के माध्यम से किया जायेगा. नीलामी ऑनलाइन की जायेगी. निलामी की प्रक्रिया नौ अगस्त को दिन के 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक आयोजित की जायेगी. ऑनलाइन नीलामी से पूर्व 26 जुलाई को नगर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 7:13 AM

रांची : अटल स्मृति वेंडर मार्केट के दूसरे तल पर बनायी गयी 110 में से 75 दुकानों का आवंटन नीलामी के माध्यम से किया जायेगा. नीलामी ऑनलाइन की जायेगी. निलामी की प्रक्रिया नौ अगस्त को दिन के 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक आयोजित की जायेगी.

ऑनलाइन नीलामी से पूर्व 26 जुलाई को नगर निगम सभागार में सुबह 11 बजे से प्री बिड बैठक की होगी, जिसमें दुकानों के आवंटन की शर्तों की जानकारी ली जा सकती है. आठ अगस्त तक दुकान लेनेवाले लोग भ्रमण कर दुकान की स्थिति को देख सकते हैं. गौरतलब है कि स्थानीय लोगों को स्वरोजगार देने के लिए वेंडर मार्केट में यह नयी व्यवस्था की जा रही है. यहां की दुकान कोई भी व्यक्ति खरीद सकता है.
नीलामी में शामिल होनेवाले व्यक्ति के पास पैन नंबर होना चाहिए. वहीं, बची हुई 35 दुकानें उन दुकानदारों को दी जायेंगी, जिनकी दुकानें तोड़ दी गयी थी. नगर निगम में यह चर्चा का विषय है कि ऑनलाइन के लिए राज्य सरकार की अपनी वेबसाइट होने के बावजूद कोलकाता की एक कंपनी को इसकी जिम्मेदारी दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version