रांची : घायल दंपती को तत्काल मुआवजा देने का दिया निर्देश

रांची : सरकार के अपर सचिव रमाकांत सिंह ने गैस सिलिंडर में विस्फोट से घायल दंपती दुमका के दुलाल भंडारी एवं बबीता देवी को तत्काल मुआवजा दिलाने का निर्देश दिया है. श्री सिंह ने जिला के नोडल अधिकारी को एक सप्ताह के अंदर इंश्योरेंस कंपनी के साथ बैठक कर मुआवजा दिलाने का निर्देश दिया. श्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2019 9:16 AM
रांची : सरकार के अपर सचिव रमाकांत सिंह ने गैस सिलिंडर में विस्फोट से घायल दंपती दुमका के दुलाल भंडारी एवं बबीता देवी को तत्काल मुआवजा दिलाने का निर्देश दिया है. श्री सिंह ने जिला के नोडल अधिकारी को एक सप्ताह के अंदर इंश्योरेंस कंपनी के साथ बैठक कर मुआवजा दिलाने का निर्देश दिया. श्री सिंह मंगलवार को जन संवाद केंद्र में शिकायतों की समीक्षा कर रहे थे़ वहीं रांची के उमाशंकर सिंह का 14 वर्षीय पुत्र अभिषेक यादव तीन वर्षों से लापता हैं.
इस संबंध में खेल गांव थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी थी, परंतु अब तक अभिषेक का पता नहीं चल पाया है. इस मामले की समीक्षा करते हुए एआइजी टू डीजीपी शम्स तबरेज ने डीएसपी रांची को अनुसंधान जारी रखते हुए पुनः समीक्षा करने का निर्देश दिया. उन्होंने आसपास के थानों से घटना की जानकारी जुटाने एवं अभिषेक के रिश्तेदार व मित्रों से पूछताछ करने का भी निर्देश दिया.

Next Article

Exit mobile version