रांची : फर्जी दस्तावेज पर किराये के मकान में रह रहा था युवक, भेजा गया जेल

शादीशुदा महिला को भी अपने साथ रखा था मकान में रांची : चुटिया पुलिस ने फर्जी दस्तावेज के सहारे किराये के मकान में रहने के आरोप में गिरफ्तार मो शोएब नामक युवक को मंगलवार को जेल भेज दिया़ वह कांके पतराटोली का रहने वाला है. मामले को लेकर चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर की शिकायत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 9:17 AM
शादीशुदा महिला को भी अपने साथ रखा था मकान में
रांची : चुटिया पुलिस ने फर्जी दस्तावेज के सहारे किराये के मकान में रहने के आरोप में गिरफ्तार मो शोएब नामक युवक को मंगलवार को जेल भेज दिया़ वह कांके पतराटोली का रहने वाला है. मामले को लेकर चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
जानकारी के अनुसार शोएब के साथ एक शादीशुदा महिला और बच्चा भी रहते थे. जब महिला के पति को महिला के चुटिया कृष्णापुरी रोड नंबर आठ में रहने की जानकारी मिली, तब महिला के पति उसकी तलाश करते हुए वहां पहुंचे. इसके बाद वहां विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गयी. जांच में पुलिस को पता चला कि मंटू चौधरी के मकान में मो शोएब खुद को जमशेदपुर के साकची निवासी देव सिंह बताकर रहता था. जबकि उसके साथ रहने वाली महिला और उसके बच्चे का भी मो शोएब ने नाम बदल दिया था. तीनों वहां तीन महीने से रह रहे थे. जांच के बाद पुलिस सभी को लेकर चुटिया थाना पहुंची.
पूछताछ में मो शोएब ने पुलिस को बताया कि महिला और उसके बच्चे का फर्जी आधार कार्ड उसने ही बनवाया था. इसके आधार पर ही वे किराये के मकान में रह रहे थे. मो शोएब का महिला से अवैध संबंध था. पूछताछ के दौरान पुलिस ने महिला से भी मामले की जानकारी ली. लेकिन महिला ने मो शोएब पर कोई गंभीर आरोप नहीं लगाया है.

Next Article

Exit mobile version