भाजपा ने बनायी चुनाव प्रबंधन समिति, 16 विभाग बनाये गये चुनाव प्रबंधन के लिए

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने प्रबंधन समिति बनायी है. प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रबंधन और बूथ प्रबंधन से हमें मिशन 2019 के लक्ष्य को पूरा करना है. जनता फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 2:48 AM

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने प्रबंधन समिति बनायी है. प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रबंधन और बूथ प्रबंधन से हमें मिशन 2019 के लक्ष्य को पूरा करना है. जनता फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए संकल्पित है.

संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने अलग-अलग विभागों के सफल संचालन के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि समिति को चुुनाव अभियान को सफलतापूर्वक धरातल पर उतारने की जिम्मेवारी है.

चुनाव प्रबंधन के लिए 16 विभाग बनाये गये हैं. जिसमें कार्यक्रम, विधि, मीडिया, प्रचार, प्रशासनिक समन्वय, आइटी, सोशल मीडिया, आवास प्रोटोकॉल, प्रवास, वाहन, हेलीकॉप्टर, यातायात, चुनावी मुद्दे, साहित्य प्रकाशन, बूथ पैकेट, मतदाता सूची, चुनाव सामग्री, नुक्कड़ सभा आदि शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version