रांची : आजसू ने किया कुलपति और मारवाड़ी कॉलेज के प्राचार्य का घेराव, रखी मांगें

रांची : अखिल झारखंड छात्र संघ ने विभिन्न मांगों को लेकर रांची विवि इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष सोनू कुमार के नेतृत्व में कुलपति डॉ रमेश कुमार पांडेय का घेराव किया. आजसू ने रामलखन सिंह यादव कॉलेज में अवैध वसूली, सेमेस्टर-1 व सेमेस्टर-2 का परिणाम अविलंब घोषित करने और कॉलेज में चल रहे निम्न स्तरीय निर्माण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 12, 2019 9:47 AM
रांची : अखिल झारखंड छात्र संघ ने विभिन्न मांगों को लेकर रांची विवि इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष सोनू कुमार के नेतृत्व में कुलपति डॉ रमेश कुमार पांडेय का घेराव किया. आजसू ने रामलखन सिंह यादव कॉलेज में अवैध वसूली, सेमेस्टर-1 व सेमेस्टर-2 का परिणाम अविलंब घोषित करने और कॉलेज में चल रहे निम्न स्तरीय निर्माण कार्य पर हस्तक्षेप करने की मांग की.
इस अवसर पर प्रदेश सचिव ओम वर्मा, चेतन प्रकाश, नीतीश सिंह सहित अन्य मौजूद थे. वहीं, दूसरी ओर आजसू सदस्यों ने मारवाड़ी कॉलेज के प्राचार्य डॉ एएन ओझा को घेराव सोमवार को किया. सदस्यों ने प्राचार्य से कहा कि विवि की ओर से निर्धारित डिग्री शुल्क 600 रुपये नामांकन के समय ही ले लिये गये थे. लेकिन, जब कॉलेज में डिग्री के लिए विवि में आवेदन दिया गया, तो वहां छात्रों से डिग्री के लिए शुल्क जमा करने को कहा गया. इस अवसर पर आजसू के प्रदेश उपाध्यक्ष नीरज वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version