रांची : ऑक्सीजन सप्लाई करनेवाली एजेंसी का अनुबंध 31 को हो जायेगा समाप्त, बढ़ेगी रिम्स की परेशानी

रांची : रिम्स को ऑक्सीजन सप्लाई करनेवाली एजेंसी साइमेड हेल्थ केयर का अनुबंध 31 मार्च को समाप्त हो जायेगा. एजेंसी ने रिम्स प्रबंधन को पत्र भेजकर कहा है कि अनुबंध समाप्त होने के बाद वह ऑक्सीजन सप्लाई करना बंद कर सकती है. अनुबंध समाप्त होने के बाद ऑक्सीजन पाइप लाइन की मरम्मत की जिम्मेदारी भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 9:11 AM
रांची : रिम्स को ऑक्सीजन सप्लाई करनेवाली एजेंसी साइमेड हेल्थ केयर का अनुबंध 31 मार्च को समाप्त हो जायेगा. एजेंसी ने रिम्स प्रबंधन को पत्र भेजकर कहा है कि अनुबंध समाप्त होने के बाद वह ऑक्सीजन सप्लाई करना बंद कर सकती है. अनुबंध समाप्त होने के बाद ऑक्सीजन पाइप लाइन की मरम्मत की जिम्मेदारी भी उसकी नहीं होगी.
साइमेड हेल्थ केयर का पत्र मिलते ही रिम्स प्रबंधन इस मुद्दे पर गंभीर हो गया है. निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह सात मार्च को इस विषय पर निर्णय लेने के लिए बैठक बुलायी है. इसमें यह नयी एजेंसी का चुनाव करने या वर्तमान एजेंसी से ही ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए अनुबंध करने पर विचार किया जायेगा. हालांकि, साइमेड के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग से आदेश मिलने के बाद औषधि निदेशालय की ओर से केस दर्ज कराया गया है. एजेंसी पर आरोप है कि कंपनी के पास लाइसेंस नहीं होने के बाद भी रिम्स को अॉक्सीजन की सप्लाई की गयी.

Next Article

Exit mobile version