15 से कांटाटोली चौक पर बंद हो सकता है वाहनों का आवागमन

रांची : फ्लाइओवर निर्माण को लेकर 15 मार्च से कांटाटोली चौक पर सभी तरह के वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद किया जा सकता है. फ्लाइओवर का निर्माण कार्य करा रही नगर विकास विभाग की कंपनी जुडको के अधिकारियों ने इस संबंध में रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता से बात की है. हालांकि, जुडको के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 1:25 AM
रांची : फ्लाइओवर निर्माण को लेकर 15 मार्च से कांटाटोली चौक पर सभी तरह के वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद किया जा सकता है. फ्लाइओवर का निर्माण कार्य करा रही नगर विकास विभाग की कंपनी जुडको के अधिकारियों ने इस संबंध में रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता से बात की है.
हालांकि, जुडको के अधिकारियों ने इस संबंध में कोई लिखित सूचना अब तक नहीं दी है. इस संबंध में एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि जुडको के अधिकारियों से उनकी बात हुई है. वैकल्पिक रास्ता तैयार किया जा रहा है. कुछ रास्तों को वन-वे भी किया जा सकता है.
गौरतलब है कि कांटाटोली चौक के दोनों तरफ फ्लाइओवर निर्माण के लिए पिलर की पाइलिंग का काम लगभग पूरा हो चुका है. अब चौक के बीच में काम होना है, इसलिए चौक बंद करने की बात कही जा रही है.
संभावित रूट
रामगढ़ की ओर बूटी मोड़ की ओर आनेवाले छोटे वाहनों को बूटी मोड़ से बरियातू, रिम्स, करमटोली चौक होते हुए और कोकर चौक, लालपुर होते हुए मेन रोड की ओर भेजा जायेगा
उसी प्रकार ओवरब्रिज की ओर से मेन रोड आनेवाले छोटे वाहन उसी रूट से बूटी मोड़ की ओर भेजा जायेगा
रामगढ़ की ओर आने वाली बसें खेलगांव, टाटीसिलवे, नामकुम होते हुए खादगढ़ा बस स्टैंड आयेंगी और उसी रूट से वापस जायेंगी
जमशेदपुर से आने वाली बसें नामकुम होते हुए खादगढ़ा बस स्टैंड, जबकि छोटे वाहन टाटीसिलवे, खेलगांव होते हुए बूटी मोड़ अथवा कोकर चौक की ओर जायेंगी.

Next Article

Exit mobile version