बरवाअड्डा : बाहरी को नौकरी, पलायन कर रहे झारखंडी युवा : शिबू सोरेन

बरवाअड्डा/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास बाहरी लोगों को नौकरी बांट रहे हैं. वहीं मूलवासी झारखंडी युवक राज्य से पलायन कर रहे हैं. परीक्षा पास करने के बाद भी झारखंडी युवकों को नौकरी नहीं मिल रही है. प्लस टू शिक्षक बहाली में 80 प्रतिशत बाहरी शिक्षक बहाल हो गये हैं. झारखंडी युवकों की शिकायत के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 7:58 AM
बरवाअड्डा/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास बाहरी लोगों को नौकरी बांट रहे हैं. वहीं मूलवासी झारखंडी युवक राज्य से पलायन कर रहे हैं. परीक्षा पास करने के बाद भी झारखंडी युवकों को नौकरी नहीं मिल रही है. प्लस टू शिक्षक बहाली में 80 प्रतिशत बाहरी शिक्षक बहाल हो गये हैं.
झारखंडी युवकों की शिकायत के बाद भी रघुवर सरकार कुछ नहीं कर रही है. इसका खमियाजा आनेवाले चुनाव में भाजपा सरकार को भुगतना पड़ेगा. उक्त बातें झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने मंगलवार को पत्रकारों से कही.
उन्होंने कहा कि झामुमो की सरकार बनी तो तृतीय एवं चतुर्थ वर्ग में स्थानीय युवकों को नौकरी दी जायेगी. महागठबंधन के सवाल पर कहा कि भाजपा को हराने के लिए विपक्षी दल एकमत हैं. श्री सोरेन ने शहादत पर जवानों को नमन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सेना को छूट देने का बयान स्वागत योग्य है. पाकिस्तान के खिलाफ पूरे देश में उबाल है.

Next Article

Exit mobile version