रांची : धुर्वा बस स्टैंड की जगह बनेगा दादा-दादी पार्क

रांची : धुर्वा मोड़ के पास अवैध रूप से बने बस स्टैंड की जगह जल्द ही दादा-दादी किलकारी पार्क का निर्माण किया जायेगा. नगर निगम द्वारा बनवाये जानेवाले इस पार्क की लागत 56 लाख रुपये होगी. यह जानकारी वार्ड 39 के पार्षद वेद प्रकाश सिंह ने रविवार को दी. वे धुर्वा बस स्टैंड के समीप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 9:22 AM
रांची : धुर्वा मोड़ के पास अवैध रूप से बने बस स्टैंड की जगह जल्द ही दादा-दादी किलकारी पार्क का निर्माण किया जायेगा. नगर निगम द्वारा बनवाये जानेवाले इस पार्क की लागत 56 लाख रुपये होगी. यह जानकारी वार्ड 39 के पार्षद वेद प्रकाश सिंह ने रविवार को दी. वे धुर्वा बस स्टैंड के समीप स्थित मैदान में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे.
श्री सिंह ने कहा कि एचइसी प्रबंधन द्वारा आये दिन गरीबाें का घर तोड़े जाने की धमकी दी जा रही है. लोगों ने एलटीएल पर जर्जर भवन लिया है, जिसकी मरम्मत कर उसे सजाया है. ऐसे में गरीबों के घर को उजाड़ने नहीं देंगे.
एचइसी आवासीय परिसर में सैकड़ों लोगों ने एचइसी के अधिकारियों के साथ मिली भगत कर होटल व दुकान का निर्माण किया है, लेकिन प्रबंधन उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. उन्होंने एचइसी परिसर के निजी स्कूलों में आवासीय परिसर के लोगों को प्राथमिकता देने की बात कही. श्री सिंह ने कहा कि अगर निजी स्कूल ऐसा नहीं करते हैं, तो स्कूल में ताला बंद किया जायेगा. वहीं, धुर्वा स्थित सामुदायिक भवन में चिकित्सा व्यवस्था बहाल कर दी गयी है.
जल्द ही वहां एक एंबुलेंस की व्यवस्था की जायेगी. उन्होंने कहा कि वार्ड में स्ट्रीट लाइन, पानी, सड़क की समुचित व्यवस्था की जा रही है. इस अवसर पर सुशील सिंह, कार्तिक लाल शर्मा, अरविंद सिंह, विनय कुमार, रंजन यादव, प्रेम सिंह बांगी, अभय सिंह, सीडी सिंह, अखोरी प्रमोद बिहारी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version