लापता पत्नी को तलाशने किरायेदारों को ले गये, अपहरण का लगा आरोप

किरायेदार दोनों भाई नगड़ी के एक होटल में मिले, महिला की हो रही तलाश मकान मालिक समेत तीन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में रांची : अरगोड़ा थाना की पुलिस गुरुवार को दिन भर दो भाई संजीत कुमार सिंह और आदित्य सिंह उर्फ विक्की के अपहरण की सूचना मिलने के बाद उनकी बरामदी को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2019 9:10 AM

किरायेदार दोनों भाई नगड़ी के एक होटल में मिले, महिला की हो रही तलाश

मकान मालिक समेत तीन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में
रांची : अरगोड़ा थाना की पुलिस गुरुवार को दिन भर दो भाई संजीत कुमार सिंह और आदित्य सिंह उर्फ विक्की के अपहरण की सूचना मिलने के बाद उनकी बरामदी को लेकर परेशान रही. पुलिस ने जब दोनों को नगड़ी थाना क्षेत्र से बरामद किया, तब पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिली. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि दोनों भाई अरगोड़ा थाना क्षेत्र के चेतन टोली में जत्रु उरांव के मकान में किरायेदार के रूप में रहते हैं.
जत्रु उरांव की पत्नी अचानक लापता हो गयी. जत्रु उरांव को इस बात का संदेह था कि उसकी पत्नी को आदित्य सिंह गाड़ी में बैठाने के बाद कहीं छोड़ आया है. इसलिए जत्रु दोनों भाइयों को अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए दबाव बनाने के लिए अपने साथ नगड़ी ले गया था. महिला के लापता होने के संबंध में जब पुलिस ने दोनों भाइयों से पूछताछ की, तब उन्होंने महिला के बारे में किसी प्रकार की जानकारी होने से इनकार किया. पुलिस महिला के बारे में जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार, महिला के मिलने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पायेगा.
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह दोनों भाइयों के परिजनों ने अरगोड़ा थाना की पुलिस को बताया कि उनका अपहरण कर लिया गया है. अपहरण करने में उन्हीं की गाड़ी का उपयोग किया गया था. सूचना मिलते ही पुलिस एलर्ट हो गयी. पुलिस ने तत्काल परिजनों से दोनों के मोबाइल नंबर की जानकारी ली.
तकनीकी शाखा के सहयोग से उनके मोबाइल का लोकेशन निकाला. इस बात की सूचना अरगोड़ा थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने तत्काल नगड़ी थाना प्रभारी को दी. मामले में नगड़ी थाना प्रभारी ने तत्काल छापेमारी करते हुए दोनों भाई संजीत और आदित्य को अपनी सुरक्षा में ले लिया. इसके साथ ही जत्रु उरांव सहित अपहरण के तीन संदिग्ध को हिरासत में ले लिया. सूचना मिलने के बाद अरगोड़ा थाना प्रभारी नगड़ी पहुंचे और सभी को लेकर अरगोड़ा थाना पहुंचे. अरगोड़ा थाना की पुलिस के अनुसार, पूछताछ के लिए हिरासत में लिये गये लोग और दोनों भाई नगड़ी थाना क्षेत्र स्थित पुष्पांजलि होटल में बैठे हुए थे. पुलिस के अनुसार दोनों भाई पेशे से पेटी ठेकेदार हैं. मामले में अन्य बिंदुओं पर भी जांच चल रही है. दोनों भाई ने भी पूछताछ में अपने अपहरण की बात को स्वीकार नहीं किया है.

Next Article

Exit mobile version